Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russia-Ukraine War: राष्ट्रपति जेलेंस्की के कपड़ों पर हुआ विवाद, मीरा राजपूत बोलीं- उन्हें हथकड़ी भी पहना देते

Volodymyr Zelenskyy के कपड़ों पर उठ रहे सवालों पर मीरा राजपूत नाराज होती दिखाई दीं.

Latest News
Russia-Ukraine War: राष्ट्रपति जेलेंस्की के कपड़ों पर हुआ विवाद, मीरा राजपूत बोलीं- उन्हें हथकड़ी भी पहना देते

Volodymyr Zelenskyy, Mira Rajput

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंद: रूस-यूक्रेन युद्ध (Russia-Ukraine War) हर दिन भीषण रूप लेता जा रहा है. पश्चिमी देशों के प्रयासों के बावजूद रूस ने यूक्रेन के खिलाफ हमले नहीं रोके हैं. वहीं, इस बीच सोशल मीडिया पर यूक्रेन के राष्ट्रपति (Ukrainian President) वोलोडिमिर जेलेंस्की(Volodymyr Zelenskyy) के कपड़ों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं देखने को मिल रही हैं. क्राइसेस के हालातों में मदद मांगने के लिए यूएस कांग्रेस से बातचीत के दौरान जेलेंस्की ने जो आउटफिट पहना था उस पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं. वहीं, जेलेंस्की के कपड़ों को लेकर हो रहे इस विवाद पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने रिएक्शन दिया है और वो जेलेंस्की के सपोर्ट में खड़ी नजर आईं.

जेलेंस्की के कपड़ों पर विवाद

दरअसल, यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की ने यूएस कांग्रेस से ऑफिशियल बातचीत के दौरान ग्रीन रंग की कैजुअल टी-शर्ट पहनी हुई थी. इस आउटफिट की वजह से उन्हें क्रिटिसाइज किया जा रहा है. इस पूरे मामले पर मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. मीरा ने इस पोस्ट में जाने-माने अमेरिकी फाइनेशियल एक्सपर्ट पीटर स्किप के ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसमें पीटर ने लिखा- 'मैं समझता हूं कि वक्त मुश्किल है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि यूक्रेन के राष्ट्रपति के पास सूट नहीं है? मैं यूएस कांग्रेस के करेंट मेंबर्स की भी उतनी इज्जत नहीं करता हूं लेकिन फिर भी मैं उनकी जगह होता तो टी-शर्ट पहनकर उन्हें एड्रेस नहीं करती. मैं संस्थान या फिर संयुक्त राष्ट्र को अपमानित नहीं करना चाहता'.

 

 

ये भी पढ़ें- Russia-Ukraine War: भारतीय नेताओं के संपर्क में है US, जंग रोकने के लिए कर रहा है गुजारिश

ये भी पढ़ें- Russia Ukraine War: रूस के रॉकेट हमले में यूक्रेन की मशहूर एक्ट्रेस की मौत, फैंस बोले- दुश्मनों को माफ नहीं करेंगे

 

Volodymyr Zelenskyy, Mira Rajput

 

मीरा का जवाब

पीटर के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए मीरा ने लिखा- 'अगर आपका बस चलता तो आप उन्हें हथकड़ी भी पहनने के लिए बोल देते... वाकई! क्या हम लुक्स और उसके एक हिस्से को देखकर इतने प्रभावित हो जाएंगे कि सच्चाई को ही भूल जाएंगे? संकट के दौर में एक हेड ऑफ स्टेट से उम्मीद करना की वो सूटेड-बूटेड होकर सामने आए?'. मीरा के इस रिएक्शन को सोशल मीडिया पर कई लोग जमकर सपोर्ट देते दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement