Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजकुमार राव ने बीवी संग कीचड़ में नहाकर मनाई शादी की 1 मंथ वेडिंग एनिवर्सरी

अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) आज अपनी शादी की वन मंथ एनिवर्सरी सेलीब्रेट कर रहे हैं.

राजकुमार राव ने बीवी संग कीचड़ में नहाकर मनाई शादी की 1 मंथ वेडिंग एनिवर्सरी

राजकुमार राव, पत्रलेखा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस साल बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों की लिस्ट में अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) की वेडिंग रही थी. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 15 नवंबर 2021 को सात फेरे लिए थे. इसके बाद राजकुमार ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल एकाउंट पर भी शेयर की थीं. वहीं, अब बॉलीवुड का ये क्यूट कपल अपनी 1 मंथ वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) सेलीब्रेट कर रहा है. इस खास मौके को राजकुमार-पत्रलेखा ने कीचड़ में नहाते हुए अलग ही अंदाज में सेलीब्रेट किया है. 

शेयर की दो तस्वीरें

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वो अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ जमीन पर लेटे हुए कीचड़ में सने नजर आ रहे हैं. इस तरह दोनों ने मस्ती भरे मूड में अपनी वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलीब्रेट की है. पत्रलेखा ने स्विमसूट पहन रखा है तो वहीं, राजकुमार राव शर्टलेस नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर इन दोनों की शादी की है, जिसमें लाल जोड़ में सजी पत्रलेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और राजकुमार राव भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रही राजकुमार राव और पत्रलेखा की ये फोटो-

 

 

'मेरा यार तुम, मेरा प्यार तुम'

राजकुमार राव ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरा यार तुम, मेरा प्यार तुम, मेरा दिल भी तुम, दिलदार तुम पत्रलेखा. एक महीना भी हो गया'. इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्रिटीज उन्हें जमकर बधाइयां देते दिखाई दे रहे हैं. पत्रलेखा ने भी राजकुमार राव का पोस्ट री-शेयर किया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement