Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने दी 200 करोड़ के मानहानि केस की धमकी, जानें- किस बात पर भड़क गईं ड्रामा क्वीन

एक्ट्रेस Rakhi Sawant का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो पपराजी (Paparazzi) को धमकाती नजर आ रही हैं.

Rakhi Sawant ने दी 200 करोड़ के मानहानि केस की धमकी, जानें- किस बात पर भड़क गईं ड्रामा क्वीन

राखी सावंत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से अपने शॉकिंग बयानों से चौंका रही हैं. उन्होंने बीते दिनों कह डाला था कि बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें टिश्यू पेपर की तरह इस्तेमाल किया है. वहीं, अब हाल ही में राखी का एक वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें वो 200 करोड़ के मानहानि केस की धमकी देती दिखाई दे रही हैं. राखी के इस वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गए हैं. दिलचस्प बात ये है कि राखी ने ये धमकी पपराजी (Paparazzi) को दी है.

राखी का वीडियो

दरअसल, हाल ही में पपराजी ने राखी सावंत को बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के लिए जाते हुए स्पॉट किया. इस दौरान राखी अपने पति रितेश के साथ नजर आईं. बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले के लिए राखी ने ब्लू गाउन और एकदम हटके हेयर एक्सेसरी पहनी हुई थी. कई लोगों ने तो इसे राखी का 'क्लियोपेट्रा लुक' बताया है. राखी को देखते ही पपराजी उनकी तस्वीरें लेने के दौड़ पड़े. इस दौरान किसी ने गलती से राखी के गाउन पर पैर रख दिया. इससे नाराज होकर राखी बोल पड़ीं- 'मेरा गाउन छोड़ो. अगर मुझे छेड़ोगे तो मैं तुम्हारे ऊपर 200 करोड़ का मानहानि का दावा कर दूंगी'. यहां देखें वायरल हो रहा राखी सावंत का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan की 'कल हो ना हो' में थीं दो एंडिंग, एक्टर को मौत वाले सीन से थी नफरत 

ये भी पढ़ें- Ratan Tata पर वेब सीरीज बनने का दावा, कहानी से जुड़ी डीटेल्स हुई लीक?

बिग बॉस फिनाले

हालांकि, ऐसा बोलने के बाद वीडियो में राखी मुस्कुरा भी देती हैं और सभी को एहसास हो जाता है कि ये ड्रामा क्वीन का मजाक भर ही है. बता दें कि बिग बॉस 15 का फिनाले 29 और 30 जनवरी को एयर किया जाएगा. फिनाले में 6 कंटेस्टेंट्स हैं ट्रॉफी जीतने के लिए लड़ रहे हैं. इस लिस्ट में करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement