Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ramayan की 'सीता' ने चूल्हे पर बनाया खाना, VIDEO देख लोगों याद आया 'वनवास'

Dipika Chikhlia का लेटेस्ट वीडियो जबरदस्त चर्चा में आ गया है जो लोगों को Ramayan के Vanvas के दौर की याद दिला रहा है.

Ramayan की 'सीता' ने चूल्हे पर बनाया खाना, VIDEO देख लोगों याद आया 'वनवास'

दीपिका चिखलिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) में माता सीता (Sita) का किरदार निभाकर दर्शकों दिल जीतने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. दीपिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में उन्होंने चूल्हे पर खाना बनाया है जिसका वीडियो उन्होंने फैंस को दिखाया है. इस वीडियो पर मिल रही प्रतिक्रियाएं को देखें लोगों को रामायण के वनवास वाले सीन की याद आ गई है. दीपिका का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिखा सिंपल अंदाज

दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दीपिका बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं उन्होंने ग्रे टॉप के साथ ब्लैक ट्रैकपैंट पहना हुआ है. दीपिका एक खुली जगह पर जमीन पर बैठकर चूल्हे पर खाना पकाती दिखाई दे रही हैं और उनके सामने रखे चूल्हे पर कोई सब्जी चढ़ी हुई है जिसे करछी से चला रही हैं. वीडियो में वो एक प्लेट को लेकर चूल्हे को हवा देती भी नजर आ रही हैं. वीडियो में चूल्हे के पीछे कटोरियां और एक बोतल में खाना बनाने वाला तेल भी रखा नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने क्यों छोड़ी Alia Bhatt- Katrina Kaif की फिल्म Jee Le Zara?

 

 

पकाई कौन सी सब्जी

वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने हैशटैग के जरिए बताया है कि वो क्या बना रही हैं. उनके हैशटैग्स को देखें तो दीपिका ने चूल्हे पर आलू-प्याज की सब्जी बनाई है. ये वीडियो देखकर कई फैंस कमेंट में कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें ये देखकर रामायण का सीता माता का वनवास वाला दौर याद आ गया है. इस वीडियो पर कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट कर दीपिका के सिंपल अंदाज की तारीफें की हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement