Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh को '83' के बाद मिले 5 बायोपिक के ऑफर!

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म '83' को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं.

Ranveer Singh को '83' के बाद मिले 5 बायोपिक के ऑफर!

रणवीर सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म '83' को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. 24 दिसबंर को रिलीज हुई इस फिल्म में रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस को जमकर तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में रणवीर ने कपिल देव के किरदार को पर्दे पर इतने शानदार अंदाज में उतारा है कि उन्हें कई और बायोपिक (Ranveer Singh Biopic Offer) के ऑफर भी मिल गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह को एक-दो नहीं बल्कि 5 बायोपिक को लेकर एप्रोच किया गया है. फिल्म मेकर्स रणवीर को अपनी फिल्मों में लेने के बेताब हैं.

पांच बायोपिक्स की तैयारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता रणवीर ने खुद आने वाली 5 बायोपिक्स के ऑफर के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि बायोपिक फिल्मों के ऑफर में से 3 स्पोर्ट्स से जुड़ी पर्सनैलिटी पर आधारित हैं. इन सभी फिल्मों को लेकर अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है लेकिन बातचीत जारी है. बता दें कि बीते दिनों ऐसी अफवाहें भी थीं कि रणवीर पैराप्लेजिक स्विमर पर एक बन रही बायोपिक करने जा रहे हैं. हालांकि, अभी तक रणवीर के कोई फिल्म साइन करने को लेकर खबरें नहीं आई हैं और ना ही इन बायोपिक पर ज्यादा जानकारी सामने आई है.

लिस्ट में हैं ये फिल्म्स

रणवीर से जब इन बायोपिक्स पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- 'हमें कुछ समय देना चाहिए. थोड़ा इंतजार करना चाहिए क्योंकि अभी पांचों बायोपिक्स पर काम चल रहा है. मुझे उम्मीद है कि इनमें से कोई एक तो जरूर बढ़िया तैयार होगी और इसका ऐलान भी जल्द ही कर दिया जाएगा'. बात करें अपकमिंग फिल्म्स की तो रणवीर की लिस्ट में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'सर्कस' और 'जयेशभाई जोरदार' भी शामिल है. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement