Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने अपनी शादी की खबरों पर लगाई मुहर? VIDEO देखकर चकराए फैंस

Salman Khan ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Salman Khan ने अपनी शादी की खबरों पर लगाई मुहर? VIDEO देखकर चकराए फैंस

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) का टीजर रिलीज करके फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. वहीं, आज उन्होंने एक बार फिर से सोशल अकाउंट पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया है जिसे देखकर फैंस चकरा गए हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपनी शादी की रिपोर्ट्स को कंफर्म करते दिखाई दे रहे हैं. दिलचस्प बात ये भी है कि इस वीडियो में एक नहीं बल्कि दो-दो सलमान खान नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनकी एक फेक वेडिंग तस्वीर वायरल हो चुकी है.

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक नहीं बल्कि दो-दो सलमान खान दिखाई दे रहे हैं. एक सलमान खान पुराने दिनों वाले हैं और एक आज के सलमान खान हैं. 5 सेकेंड के इस वीडियो में व्हाइट आउटफिट पहने सलमान पूछते हैं- 'और शादी?'... इस पर ब्लैक टी-शर्ट पहने सलमान जवाब देते हैं कि 'हो गई'. यानी इस वीडियो में सलमान खुद के ही सवाल पर शादी की खबर कंफर्म करते दिख रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Salman Khan संग गुपचुप शादी रचाने वाली अफवाहों पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा

ये भी पढ़ें- KRK ने Shahrukh Khan की 'पठान' पर साधा निशाना, बोले- अक्षय कुमार की देशभक्ति का भूत है

लेकिन ये है ट्विस्ट

इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है- 'हुई या न हुई…जानने के लिए परसों देखो'. वहीं, कैप्शन में सलमान खान ने जो हैशटैग शेयर किया है उसे देखकर मालूम होता है कि ये वीडियो उन्होंने फैंस को चकमा देने के लिए शेयर किया है क्योंकि ये हैशटैग है #ad जिसका मतलब है कि सामने आया ये वीडियो सलमान के आने वाले किसी एड की झलक है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement