Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rekha की वजह से आज तक अकेले हैं Salman Khan!

एक बार सलमान ने शादी न करने की वजह का खुलासा किया था. यह खुलासा साल 2014 में बिग बॉस के सेट पर हुआ था.

Rekha की वजह से आज तक अकेले हैं Salman Khan!

रेखा से शादी करना चाहते थे सलमान!

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के Sultan शादी कब करेंगे? ये एक ऐसा सवाल बन चुका है जिसका जवाब देश ही नहीं विदेशों में रह है भाई के फैन्स भी जानना चाहते हैं. हर कोई उस दिन के इंतजार में है जब Salman Khan भाई के सिर सेहरा सजेगा लेकिन वो दिन है कि आने को ही राजी नहीं है. अब इसकी तमाम वजह हो सकती हैं लेकिन एक वजह का कनेक्शन इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस से है. यह ऐश्वर्या, कटरीना या कोई और नहीं बल्कि रेखा हैं.

एक बार सलमान ने शादी न करने की वजह का खुलासा किया था. यह खुलासा साल 2014 में बिग बॉस के सेट पर हुआ था. उस वक्त रेखा वहां अपनी फिल्म 'सुपर नानी' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. सलमान ने बताया कि टीनएज में वह रेखा से बहुत इंप्रेस्ड थे. उन दिनों वे उनके पड़ोसी हुआ करते थे. सलमान रेखा को मॉर्निंग वॉक पर जाते हुए देखने के लिए सुबह साढ़े पांच बजे उठ जाया करते थे. एक्ट्रेस के चक्कर में उन्होंने उनकी योग क्लास भी जॉइन कर ली थी.

ये भी पढ़ें: Taarak mehta ka ooltah chashmah की बबीता जी के बचपन की फोटो Viral

सलमान ने कहा, उस वक्त मेरा योगा से तो कोई कनेक्शन था ही नहीं पर क्योंकि रेखा जी वहां पर सिखाती थीं मैं और मेरा दोस्त पहुंच जाया करते थे. 

रेखा ने बताया कि सलमान ने अपने घर में सबसे कह दिया था कि जब मैं बड़ा हो जाऊंगा तो इसी लड़की से शादी करूंगा. इस पर सलमान ने जवाब दिया, 'शायद इसलिए ही मेरी शादी नहीं हुई'. रेखा ने मजाक में जवाब दिया, 'शायद मेरी भी इसलिए नहीं हुई'.

ये भी पढ़ें: अब सिंगल नहीं हैं Geeta Kapoor, इस एक्टर-डायरेक्टर को कर रही हैं डेट!

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement