Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

30 साल बाद... The Kashmir Files को सुदर्शन पटनायक ने दी खास ट्रिब्यूट, देखें PHOTO

सैंड आर्टिस्ट सुरदर्शन पटनायक ने अपने सोशल अकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर करते हुए The Kashmir Files को सलाम किया है.

Latest News
30 साल बाद... The Kashmir Files को सुदर्शन पटनायक ने दी खास ट्रिब्यूट, देखें PHOTO

The Kashmir Files

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों सिनेमा घरों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री और सोशल मीडिया तक हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को लेकर जबरदस्त चर्चाए हैं. कश्मीरी पंडितों के दर्द को उकेरती ये फिल्म लाखों दिलों को छू रही है जिसका सबूत थिएटर्स ने निकलते इमोशनल दर्शक और इस फिल्म को ऑस्कर मिलने की डिमांड है. वहीं, इन सबके बीच मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायिक (Sudarsan Pattnaik) ने भी इस विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की इस फिल्म को खास अंदाज में सलाम किया है. उन्होंन समुंदर किनारे फिल्म के लिए एक खास आर्ट बनाई है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

खास अंदाज में दी ट्रिब्यूट

सुदर्शन पटनायक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट सैंड आर्ट की तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में दिख रहा है कि उन्होंने नीले और लाल रंग के जरिए एक बेहद खूबसूरत आर्ट तैयार की है. इस आर्ट में सुदर्शन ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का पोस्ट बनानाया है. इसके साथ ही लिखा है- 'द कश्मीर फाइल्स..... 30 सालों बाद'. नीले रंग की आर्ट पर ध्यान से देखें तो कई लोगों के चेहरे उकेरे गए हैं. ये सैंड आर्ट सुदर्शन ने पुरी के समुंदर किनारे बनाई है. यहां देखें 'द कश्मीर फाइल्स' को सुदर्शन पटनायक की ट्रिब्यूट-

 

 

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files को मिलेगा ऑस्कर? फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

ये भी पढ़ें- अब बिहार में भी टैक्स फ्री होगी The Kashmir Files, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने की घोषणा

दर्शकों के दिलों को छू रही फिल्म

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुदर्शन ने कैप्शन में लिखा- '#TheKashmirFiles ……30 साल बाद. पुरी बीच पर मेरी सैंडआर्ट'. बात करें फिल्म की तो अनुपम खेर, पल्लवी पुरी और मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गज सितारों से सजी ये फिल्म 11 मार्च को रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. इसके साथ ही इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आए दिन थिएटर से फिल्म देखकर इमोशनल हुए दर्शकों की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement