Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

400 करोड़ रुपए में बन रही है Sanjay Dutt की यह मेगा फिल्म

'The Good Maharaja' नाम से आ रही इस फिल्म में संजय दत्त नवांनगर (अब जामनगर, गुजरात भारत) के महाराजा जाम साहिब के रोल में हैं.

400 करोड़ रुपए में बन रही है Sanjay Dutt की यह मेगा फिल्म

Sanjay Dutt The good maharaja

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक अच्छी फिल्म के इंतजार में बैठे हैं तो जल्द ही आपका यह इंतजार खत्म होने वाला है. इस फिल्म में आपको एक ऐतिहासिक कहानी देखने को मिलने वाली है. इसमें आपको जामनगर के महाराजा दिग्विजय सिंह और  रंजीत सिंह जडेजा (जिन्हें जाम साहब भी कहा जाता है) की कहानी देखने को मिलेगी. दरअसल द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान उस समय के सोवियत रूस से बचाए गए 1000 पॉलिश बच्चों को इन राजाओं ने बच्चों को बलाचडी, गुजरात में शरण दी थी. ये बच्चे महाराजा साहब को प्यार से ‘बापू’ भी कहते थे. यह फिल्म 400 करोड़ रुपए में बनने वाली है.

'The Good Maharaja' नाम से आ रही इस फिल्म को लेकर अभी से एक माहौल बन गया है. बड़े बजट की इस मेगा फिल्म में संजय दत्त नवांनगर (अब जामनगर, गुजरात भारत) के महाराजा जाम साहिब के रोल में हैं और ध्रुव वर्मा एक रूसी स्नाइपर के रोल में हैं लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि उनका किरदार पॉजिटिव है या निगेटिव. उनके साथ गुलशन ग्रोवर, दीपराज राणा, शरद कपूर और नाजिया हुसैन जैसे बढ़िया एक्टर हैं. पोलैंड और भारत के रिश्तों से जुड़ी कहानी में पोलैंड के ऐक्टर्स ने भी काम किया है. इसमें एना एडोर, कैट क्रिस्टियन, अन्ना गुज़िक, नतालिया बाक, पावेल चेक, सिल्विया चेक, जेरजी हैंडजलिक और जेसेक बिंदा अहम रोल में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये होगा. इस बजट की खबर ने दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. फिल्म की तैयारी के बारे में पूछे जाने पर डायरेक्टर विकाश वर्मा ने कहा, “इस तरह की मास्टरपीस कहानी जो दुनिया के इतिहास में एक घटना पर रची-बसी हो तो फिल्म से जुड़े हर एक पक्ष के लिए रिसर्च सबसे अहम हो जाती है. चाहे वो स्क्रिप्टिंग हो, डायलॉग्स हों, एक्शन हो, कॉस्ट्यूम आदि हों, दर्शकों को सिनेमा का बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए हर डिपार्टमेंट में गहरी रिसर्च करने में लगा हुआ है.”

ये भी पढ़ें:

1- मीम की नकल करने पर ट्रोल हुए Akshay Kumar, सोशल मीडिया यूजर्स बोले 'किसी को तो बख्श दो'

2- जब Baahubali की 'देवसेना' ने किया कास्टिंग काउच पर खुलासा, बोलीं- एक्ट्रेस खुद फैसला लें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement