Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Sapna Choudhary पर चढ़ा Pushpa का जादू, Allu Arjun को दी टक्कर

Sapna Choudhary ने अपने लेटेस्ट वीडियो में Pushpa का धमाकेदार डायलॉग बोलकर Allu Arjun को तगड़ी टक्कर दी है.

VIDEO: Sapna Choudhary पर चढ़ा Pushpa का जादू, Allu Arjun को दी टक्कर

सपना चौधरी, पुष्पा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 फेम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में सपना ने एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया जिसमें वो फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) से अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का एक धमाकेदार डायलॉग दोहराती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो पर सपना चौधरी को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई उनके अंदाज पर फिदा होता नजर आ रहा है. कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया है सपना ने अल्लू अर्जुन को तगड़ी टक्कर दी है.

सपना ने शेयर किया वीडियो

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इंस्टा रील वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लाल सूट, सिंदूर और मंगसूत्र पहने सजी-धजी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना शीशे में देख रही हैं और सिर पर पल्लू लेते हुए फिल्म 'पुष्पा' से अल्लू अर्जुन का मशहूर डायलॉग बोलती दिखाई दे रही हैं- 'झुकूंगा नहीं...' और इसके साथ ही वो अल्लू अर्जुन की बॉडी लैंग्वेज भी कॉपी करती दिखाई दे रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा सपना चौधरी का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Rhea Chakraborty ने Sushant Singh Rajput संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो, बोलीं- मैं तुम्हें मिस करती हूं 

 

 

आग लगा दी

इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा- 'Pushpa आग लगादी'. सपना के इस पोस्ट को देखकर साफ जाहिर है कि सपना ने फिल्म देख ली है और उन्हें ये फिल्म इतनी पसंद आई है कि इसके डायलॉग पर इंस्टा रील बना डाली है. सपना चौधरी का ये वीडियो फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज को भी खूब पसंद आ रहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement