Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonu Sood ने फिर जीता फैंस का दिल, फ्लाइट में एक बूढ़े व्यक्ति के लिए छोड़ दी बिजनेस क्लास सीट

Sonu Sood को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया है कि किस तरह उन्होंने एक वृद्ध व्यक्ति की मदद के लिए उन्हें अपनी सीट देदी.

Latest News
Sonu Sood ने फिर जीता फैंस का दिल, फ्लाइट में एक बूढ़े व्यक्ति के लिए छोड़ दी बिजनेस क्लास सीट

Sonu Sood Tweet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी फिल्मों के अलावा सोशल वर्क के लिए भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. वहीं, हाल ही में वो एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चाओं में आ गए हैं. उन्होंने हाल ही में एक फ्लाइट जर्नी के दौरान कुछ ऐसा कारनामा किया है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें तारीफें मिल रही हैं. सोनू सूद ने अपनी बिजनेस क्लास फ्लाइट सीट एक बूढ़े व्यक्ति की मदद के लिए छोड़ दी. इसके बाद उन्होंने एक पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए बताया है कि उन्हें इकॉनमी क्लास सीट भी बेहद आरामदायक लगी थी.

वायरल हुआ पोस्ट

दरअसल, सोनू सूद को लेकर हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि सोनू सूद ने साउथ अफ्रीका से लौटते वक्त फ्लाइट यात्रा के दौरान अपनी बिजनेस क्लास सीट एक बूढ़े व्यक्ति की मदद के लिए दे दी और बदल में उसकी जगह इकॉनमी क्लास टिकट पर यात्रा की. इस पोस्ट पर मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखें तो कई लोग सोनू सूद के इस जेस्चर पर उनकी तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. कई लोगों ने लिखा है कि सोनू ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है. यहां देखें वायरल हो रहा ये पोस्ट-

 

 

ये भी पढ़ें- Sonu Sood ने एक्सिडेंट में घायल शख्स की बचाई जान, गाड़ी में बैठाकर ले गए अस्पताल

ये भी पढ़ें- Sonu Sood ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच किया ट्वीट, बोले- फोन नंबर अभी वही है

सोनू सूद का रिएक्शन

वहीं, इस पोस्ट पर सोनू सूद ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर करते हुए लिखा- 'कभी कभी इकॉनमी क्लास की सीट पर यात्रा करना बिजनेस क्लास की सीट से ज्यादा आरामदायक लगता है'. इसके अलावा सोनू सूद सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे कई लोगों को न सिर्फ रिप्लाई करते दिख जाते हैं बल्कि उन तक जरूरत की चीजें भी पहुंचाते हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement