Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL VIDEO: जिम में आराम फरमा रहा था शख्स, Sonu Sood ने मारी लात

अचानक उनकी नजर मशीन के पास आराम फरमा रहे एक मोटे आदमी पर पड़ती है. जिम जैसी एनर्जेटिक जगह पर इस आलसी शख्स को देखकर सोनू को अच्छा नहीं लगा.

VIRAL VIDEO: जिम में आराम फरमा रहा था शख्स, Sonu Sood ने मारी लात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sonu Sood फिटनेस को लेकर काफी एलर्ट रहते हैं. वह चाहे कितने भी बिजी हों लेकिन एक्सरसाइज के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. भारी से भारी वजन उठाना हो या कोई दूसरी एक्सराइज करना सोनू सूद हर मामले में एक कदम आगे हैं लेकिन जिम में अगर वह किसी आलसी को देख लें तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगता.

सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह जिम में अपने हाथों की एक्सरसाइज करते दिखेंगे. इतने में अचानक उनकी नजर मशीन के पास आराम फरमा रहे एक मोटे आदमी पर पड़ती है. जिम जैसी एनर्जेटिक जगह पर इस आलसी शख्स को देखकर सोनू को अच्छा नहीं लगा और उसे उठाने के लिए उन्होंने उसे लात मारी. सोनू की सुपर सॉलिड लात खाने के बाद वह उठता है और वह वहां से निकल जाता है. 

यह भी पढ़ें: 21 साल के थे Ranbir Kapoor और 11 साल की थीं Alia Bhatt, जब पहली बार हुआ था रोमांटिक फोटोशूट

सोनू ने मजाकिया अंदाज में उसे लात मारी और उसने भी ज्यादा गुस्सा न खाते हुए बड़े ही प्यार से उसे लात मारी और उसने भी सोनू के मजाक को मजाक की तरह लिया और जैसे-तैसे वहां से उठा और वहां से निकल गया. 

सोनू सूद के इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इस ट्वीट पर भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: रिलीज डेट टालकर भी नहीं मिला फायदा, Box Office पर KGF के आगे पस्त हुई Jersey

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करे

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement