Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की बर्थ एनीवर्सरी पर भावुक हुईं बहन, शेयर किया अनदेखा VIDEO

Sushant Singh Rajput की Birth Anniversary के मौके पर उनकी बहन ने खास पोस्ट शेयर किया है.

Sushant Singh Rajput की बर्थ एनीवर्सरी पर भावुक हुईं बहन, शेयर किया अनदेखा VIDEO

सुशांत सिंह राजपूत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लगभग 2 साल बीत गए हैं लेकिन इस सदमे से लोग अब तक उबर नहीं पाए हैं. उनका परिवार और फैंस अकसर उन्हें अनदेखी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए याद करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, आज सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी (Birth Anniversary) के मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने उन्हें बेहद स्पेशल तरीके से याद किया है. श्वेता ने भावुक पोस्ट के साथ सुशांत का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है जिसमें हंसते-मुस्कुराते सुशांत सभी को पुराने दिनों की याद दिला रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर उनकी बहन श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें सुशांत के अलग-अलग वीडियोज का कंपाइलेशन है. जिसमें सुशांत की दरियादिली से लेकर उनकी जिंदादिली की मिसाल देखने को मिल रही है. वीडियो में सुशांत कभी बच्चों संग वक्त बिता तो कभी म्यूजिक- स्पोर्टस इंजॉय करते और कभी अपनी ही धुन में मस्त नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के गाने 'नमो नमो' का इंस्ट्रूमेंटल वर्जन सुनाई दे रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा सुशांत का ये इमोशनल वीडियो-

 

 

लिखा इमोशनल कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- 'हे भगवान! क्या खूबसूरत कम्पाइलेशन है... जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं भाई. हम कोशिश करेंगे तुम्हारे सपनों को पूरा करने की सुशांत, तुम्हारी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी. प्रो टीम को शुक्रिया आपने बहुत शानदार काम किया है'. श्वेता ने सुशांत के जन्मदिन को #SushantDay हैशटैग के जरिए सुशांत का दिन बना दिया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement