Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Toolsidas Junior Trailer Release: राजीव कपूर की आखिरी फिल्म, पिता और बेटे की इमोशनल कहानी

Toolsidas Junior Trailer में Rajeev Kapoor आखिरी बार दिखाई दिए हैं. इस फिल्म में पिता और बेटे की इमोशनल कहानी देखने को मिल रही है.

Latest News
Toolsidas Junior Trailer Release: राजीव कपूर की आखिरी फिल्म, पिता और बेटे की इमोशनल कहानी

Toolsidas Junior Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिग्गज अभिनेता राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) बीते साल इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे. वहीं, हाल ही में उनकी आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें दर्शक एक आखिरी बार पर्दे पर देख पाएंगे. राजीव कपूर के निधन के 1 साल बाद उनकी फिल्म 'तुलसीदास जूनियर'  (Toolsidas Junior) रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर के साथ- साथ इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. 'तुलसीदास जूनियर' में पिता और बेटे की इमोशनल कहानी देखने को मिल रही है. इस फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी धमाकेदार रोल में दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हुआ ट्रेलर

राजीव कपूर की इस फिल्म 'तुलसीदास जूनियर' को लेकर काफी समय से चर्चाएं थीं. वहीं, शनिवार को फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर की कहानी 1994 के कलकत्ता से शुरू होती है. ट्रेलर में देखने को मिल रहा है किस तरह राजीव अपने बेटे के लिए स्नूकर खेलते हैं और हार जाने पर टूट जाते हैं. इसके बाद उनका बेटा फैसला लेता है वो अपने पिता को जिताकर रहेगा और इसमें उस बच्चे की मदद करने के लिए कोच बनकर आते हैं अभिनेता संजय दत्त. यहां देखें वायरल हो रहा राजीव कपूर की फिल्म का ट्रेलर-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

 

ये भी पढ़ें-Deepika Padukone पिता प्रकाश पादुकोण पर बनाएंगी फिल्म, बैडमिंटन पर होगी कहानी! 

ये भी पढ़ें- India's Got Talent: धर्मेंद्र को मिल गई नई 'बसंती', वीडियो देख छूट जाएगी हंसी 

कब रिलीज होगी फिल्म

ये फिल्म 4 मार्च को रिलीज होने वाली है. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गोविरकर की फिल्म 'तुलसीदास जूनियर' ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस को खूब पसंद आ रही है. स्नूकर खेल पर बेस्ड इस फिल्म का डायरेक्शन और लेखन मृदुल ने किया है. संजय दत्त ने इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते  हुए संजय दत्त ने लिखा- 'बच्चा है फाड़ देगा'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement