Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: टीवी की Anupamaa के साथ Sara Ali Khan ने किया 'चकाचक डांस'

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सारा अली खान के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं.

VIDEO: टीवी की Anupamaa के साथ Sara Ali Khan ने किया 'चकाचक डांस'

रूपाली गांगुली, सारा अली खान
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का प्रमोशन फिल्ममेकिंग का एक अहम हिस्सा हो गया है जिसमें मेकर्स और एक्टर्स कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं. यही कारण है कि ज्यादा से ज्यादा ऑडिएंस तक पहुंचने के लिए फिल्म स्टार्स टीवी शोज पर अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंच जाते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर तो अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान जैसे एक्टर्स को तो आपने देखा ही होगा वहीं, हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को प्रमोट करने रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) पर पहुंची थीं.

रूपाली ने दी सारा को टक्कर

दरअसल, रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सारा अली खान के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सारा ने वही आउटफिट पहना हुआ है जो उन्होंने गाने में पहना हुआ था यानी फ्लोसेंट साड़ी और ब्लाउज. वहीं, रूपाली खूबसूरत लाल साड़ी और गोल्डन ब्लाउज में दिखाई दे रही हैं. उनके बैकग्राउंड का नजारा देखकर मालूम होता है कि पीछे कोई जश्न चल रहा है. वीडियो में सारा तो कमाल डांस कर ही रही हैं और रूपाली भी उन्हें कड़ी टक्कर दे रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

सारा की तारीफें

इस वीडियो को शेयर करते हुए रूपाली ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे भाई की चका चक कोरियोग्राफी पर चका चक लड़की के साथ, चका चक आउटफिट में थिरकते हुए. एक बेहद प्यारी और डाउन टू अर्थ खूबसूरत लड़की सारा अली खान के साथ अनुपमा'. बता दें कि फिल्म 'अतरंगी रे' के इस गाने को रूपाली के भाई विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है. आनंद एल राय की ये फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है जिसमें अक्षय कुमार और धनुष भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement