Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russian Ukraine War: युद्ध से 2 दिन पहले यूक्रेन में थीं Urvashi Rautela

बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela 25 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए परिवार के साथ मालदीव आ चुकी हैं.

Russian Ukraine War: युद्ध से 2 दिन पहले यूक्रेन में थीं Urvashi Rautela

Urvashi Rautela was in Ukraine

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ukraine के इतिहास में 24 फरवरी को एक काले दिन की तरह याद किया जाएगा. बम के धमाकों से सुबह हुई और दिन ढलते-ढलते भी हालात गंभीर से गंभीर होते चले गए. वहां युद्ध के हालात हैं और हर तरफ लोगों में डर का माहौल है. इसी के बीच एक खबर यह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी इन हालातों में फंसने से बाल-बाल बची हैं. अगर वो सही समय पर वहां से नहीं निकली होतीं तो इस वक्त यूक्रेन में ही होतीं.

उर्वशी कर रही थीं शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela 25 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए परिवार के साथ मालदीव आ गईं. इसलिए वह इन हालातों में फंसने से बच गईं आज से ठीक 2 दिन  (22 फरवरी) पहले तक उर्वशी यूक्रेन में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. वहां से उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्हें क्या मालूम था कि उनके निकलते ही यहां हाहाकर मच जाएगा.

 

उर्वशी रौतेला अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लीजेंड' की शूटिंग के सिलसिले में कुछ दिनों से यूक्रेन में थीं. इस फिल्म से उर्वशी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं.  अगर ताजा हालात देखे जाएं तो इसे उर्वशी की अच्छी किस्मत कहा जा सकता है कि वह अपने बर्थडे के लिए मालदीव निकल गईं. नहीं तो वह भी वहां फंसे भारतीयों में से एक होतीं. उर्वशी की तरह कई छात्र भी अच्छी किस्मत वाले थे जो समय रहते घर लौट आए. जिन छात्रों ने किसी न किसी दबाव के चलते समय पर फैसला नहीं लिया वह इस वक्त परेशान हैं और हालात सुधरने की दुआ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

1- Vikram Vedha में ऋतिक रोशन के बाद हुई Saif Ali Khan की एंट्री, वायरल हुआ धमाकेदार फर्स्ट लुक

2- 'मंगल' की वजह से होते हैं युद्ध, जानें- इस साल कैसे पड़ेगा देश-दुनिया पर प्रभाव

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement