Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूट्यूब पर ट्रेंड हुई फिल्म Meraa, फैंस बोले- हरियाणा के लिए गर्व की बात

Uttar Kumar और Kavita Joshi की फिल्म Meraa यूट्यूब पर धमाल करती दिखाई दे रही है.

Latest News
यूट्यूब पर ट्रेंड हुई फिल्म Meraa, फैंस बोले- हरियाणा के लिए गर्व की बात

फिल्म मेरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूब पर एक रीजनल फिल्म की जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. बीते मंगलवार यानी 15 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म 'मेरा' (Meraa) यूट्यूब (Youtube) पर जमकर ट्रेंड हो रही है. मेकर्स ने ये फिल्म तीन पार्ट्स में रिलीज की है और दिलचस्प बात ये है कि यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप 3 पर इसी फिल्म का नाम दिखाई दे रहा है. इस फिल्म को यूजर्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. लगभग एक घंटे के फिल्म के तीनों पार्ट्स को देखने के बाद फैंस कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'मेरा' रीजनल फिल्म इंडस्ट्री और हरियाणा के लिए गर्व बनकर सामने आई है.

तीन पार्ट्स में फिल्म

उत्तर कुमार और कविता जोशी स्टारर फिल्म 'मेरा' का पहला पार्ट पहले नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है, दूसरा पार्ट दूसरे और तीसरा पार्ट तीसरे नम्बर पर ट्रेंड कर रहा  है. RAJLAXMI Movies के बैनर तले बनी इस फिल्म को उत्तर कुमार ने डायरेक्ट किया है. वो ही इस फिल्म में एक्टर के तौर पर भी नजर आए हैं. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कवित जोशी, राजी सिरोही, सुरजीत सिंह सिरोही, अमित सहोता और संतोश झांगरा भी अहम किरदारों में दिखाई दिए हैं. यहां देखें यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहे इस फिल्म के तीनों पार्ट्स-

 

 

 

 

ये भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha की रिलीज डेट पोस्टपोन, जानें- कब आएगी आमिर खान की ये फिल्म

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone ने क्यों कहा मैं बेवकूफ होती अगर Gehraiyaan छोड़ देती

फैंस के रिव्यूज

वहीं, फैंस के कमेंट्स को देखें तो फिल्म का काफी अच्छे रिव्यूज भी मिल रहे हैं. फिल्म को ट्रेंडिंग लिस्ट में देखकर कई लोगों  का कहना है कि ये हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है. फिल्म में उत्तराखंड पर बेस्ड एक ट्रैजिक लव स्टोरी दिखाई गई है जिसमें वहां के रहन- सहन के साथ खूबसूरत वादियों को शानदार तरीके से कैप्चर किया गया है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement