Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड सितारों ने कुछ इस अंदाज में लुटाया विक्की- कटरीना पर प्यार

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे ले लिए हैं.

बॉलीवुड सितारों ने कुछ इस अंदाज में लुटाया विक्की- कटरीना पर प्यार

विकी कौशल, कटरीना कैफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में एक-दूसरे का साथ जिंदगी भर देने का वादा कर लिया है. #Vickat ने शादी से पहले तक ना फैंस और ना ही मीडिया के साथ कोई जानकारी शेयर की थी, इसके अलावा ईवेंट से कोई फोटो-वीडियो लीक ना हो इसलिए कड़ी सुरक्षा के इंतजाम भी किए गए थे. वहीं, शादी की रस्में पूरी करने के बाद दोनों ने अपने सोशल एकाउंट पर वेडिंग फोटोज शेयर कर दी हैं. जैसे ही विक्की-कटरीना ने ये तस्वीरें साझा कीं, वैसे ही कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए इस नए कपल को बधाइयां देने का सिलसिला शुरू कर दिया.

सेलेब्स ने लुटाया प्यार

विक्की-कटरीना की शादी की फोटोज करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए इस कपल को आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी हैं. करण जौहर के अलावा कटरीना की खास दोस्त आलिया भट्ट ने भी पोस्ट शेयर कर उन्हें विश किया है.

 

विकी कौशल, कटरीना कैफ

 

स्टार्स ने यूं किया विश

जोया अख्तर, नेहा धूपिया, प्रीति जिंटा, मिनी माथुर ने भी विकी-कटरीना को पोस्ट शेयर कर बधाइयां दी हैं. वहीं, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर ने #Vickat के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें विश किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

अनुष्का-विराट के पड़ोसी

विकी कौशल और कटरीना शादी के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी बनने वाले हैं. जिसके बारे में अनुष्का ने अपने बधाई वाले पोस्ट में बताया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में नए सफर की शुभकामनाएं देते हुए #Vickat के लिए लिखा- 'मैं खुश हूं कि आप दोनों अब शादीशुदा हो क्योंकि अब आप लोग अपने नए घर में शिफ्ट हों जाएंगे और हमें कंस्ट्रक्शन की आवाजें आना बंद हो जाएंगी'।

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement