Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush Teaser: Prabhas की फिल्म का पहला वीडियो हुआ लीक, हिल गया इंटरनेट

Adipurush Teaser: प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Senon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म का टीजर लीक (Adipurush Teaser Leak) होने की रिपोर्ट्स आ रही हैं. इस फिल्म से जुड़ा जो वीडियो टीजर सामने आया है उसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है.

Latest News
Adipurush Teaser: Prabhas की फिल्म का पहला वीडियो हु��आ लीक, हिल गया इंटरनेट

Adipurush Teaser: आदिपुरुष टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों साउथ और बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में साउथ सिनेमा की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) सुर्खियों में आ गई है. प्रभास (Prabhas) स्टारर इस फिल्म का ऐलान हो चुका था लेकिन अभी तक फिल्म से किसी भी स्टार का पहला लुक सामने नहीं आया था. बताया गया था कि फिल्म के पोस्टर्स से लेकर स्टार्स के फर्स्ट लुक तक सबकुछ तगड़ी सिक्योरिटी में रखा गया है. वहीं, अब इस फिल्म से जुड़ा एक चौंकाने वाला वीडियो लीक हो गया है. इस वीडियो को 'आदिपुरुष' का पहला टीजर बताया जा रहा है.

निर्देशक ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' अगले साल यानी 2023 के जनवरी महीने में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के मेकर्स ने एनाउंसमेंट पोस्टर्स भी रिलीज कर दिए हैं. वहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर इस फिल्म का टीजर ताबड़तोड़ शेयर किया जा रहा है. इस टीजर में प्रभास किसी योद्धा के लुक में दिखाई दे रहे हैं. वो इस फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाते दिखाई देंगे. वहीं, टीजर में उनके सामने जटायु नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जश्न-ए-आजादी को Prabhas ने बनाया और भी खास, दिखाई Salaar की पहली झलक

इस टीजर में कोई डायलॉग तो नहीं हैं लेकिन सिर्फ एनिमेशन के जरिए ही प्रभास का लुक सबके सामने ला दिया गया है. प्रभास के कई फैन पेज पर ये वीडियो शेयर किए जा रहे हैं जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये असल में एक फैन मेड वीडियो है जिसे टीजर बता कर लीक कर दिया गया है. हालांकि, इस वीडियो एक अंदाजा मिल गया है कि प्रभास फिल्म में भगवान राम के लुक में कैसे दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Prabhas: मंदिर और सिनेमाघर को लेकर क्या बोल गए 'बाहुबली', एक्टर बोले - हम सभी के घरों में देवता...

बता दें कि इस फिल्म के साथ प्रभास बॉलीवुड में एंट्री लेते दिखाई देंगे. फिल्म में सीता का किरदार कृति सेनन निभाएंगी और लक्ष्मण के रोल में सनी सिंह नजर आएंगे. इसके अलावा जबकि, रावण का किरदार अभिनेता सैफ अली खान निभाते दिखाई देंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement