Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Allu Arjun ने चार्ज की 125 करोड़ की फीस, बने देश के दूसरे सबसे महंगे स्टार, कौन है पहला?

Allu Arjun अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 के लिए तैयार हो रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए एक्टर ने 125 करोड़ की बड़ी फीस चार्ज की है.

Latest News
Allu Arjun ने चार्ज की 125 करोड़ की फीस, बने देश के दूसरे सबसे महंगे स्टार, कौन है पहला?

Pushpa 2 के लिए Allu Arjun की फीस जान हैरान रह जाएंगे आप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Allu Arjun: अपनी मशहूर फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) से चर्चा में आए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. उन्होंने अपनी फिल्म के सीक्वल के शूटिंग की शुरुआत कर दी है. हाल ही में अपनी फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) के ट्रेलर रिलीज के दौरान पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने कंफर्म किया कि 22 अगस्त को पूजा-पाठ के बाद पुष्पा के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो गई है. एक्ट्रेस 2-3 दिनों में फिल्म की टीम को ज्वाइन करेंगी. बहरहाल, फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन ने एक मोटी फीस चार्ज की है. 450 करोड़ के बजट में बन रही फिल्म 'पुष्पा: द रूल' के लिए कथित तौर पर अल्लू अर्जुन ने 125 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है.

सभी कलाकारों को पीछे छोड़ते हुए अल्लू अर्जुन देश के दूसरे सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं. उनसे पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने अपनी बादशाहत कायम रखी है. 

ये भी पढ़ें - Pushpa-RRR के फैंस को लगेगा झटका, इन मुश्किलों में फंस गई है टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री

22 अगस्त को फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल शामिल हैं. इन कलाकारों के साथ एक्ट्रेस साई पल्लवी भी पुष्पा: द रूल में नजर आ सकती हैं. हालांकि, इस बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

दूसरी ओर ऐसी खबरें थीं कि फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने कथित तौर पर पहले पार्ट के लिए 18 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. लेकिन वह दूसरे पार्ट के लिए 40 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे. हालांकि, अल्लू या सुकुमार की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

ये भी पढ़ें - Allu Arjun ने एक बार फिर ठुकराया करोड़ों का एड, वजह ने जीता लोगों का दिल

पुष्पा सीरीज की पहली फिल्म को बनाने में 170 से 200 करोड़ रुपए का खर्च आया था. रिलीज के बाद फिल्म ने धूम मचा दी, दुनियाभर में फिल्म ने 350 रुपये से भी ज्यादा की कमाई की. पुष्पा 1 के प्रति लोगों का क्रेज देखते हुए फिल्म निर्माता पुष्पा 2 को और ज्यादा शानदार बनाने की चाह रखते हैं. इसलिए उन्होंने फिल्म के सीक्वल के लिए 400 से 450 करोड़ का बजट रखा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement