Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बाहुबली' और 'भल्लालदेव' फिर रचेंगे इतिहास? इस वायरल फोटो को देख उड़े फैंस के होश

Prabhas अपनी फिल्म Project K के फर्स्ट लुक रिलीज से पहले 'बाहुबली' को- स्टार Rana Daggubati के साथ नजर आए हैं.

Latest News
'बाहुबली' और 'भल्लालदेव' फिर रचेंगे इतिहास? इस वायरल फोटो को देख उड़े फैंस के होश

Prabhas And Rana Daggubati Photo Viral: प्रभास और राणा दग्गुबाती की फोटो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली' ने प्रभास (Prabhas) और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को इंटरनेशनल स्टार बना दिया था. एस एस राजामौली की इस फिल्म के बाद फैंस काफी समय से दोनों को एक साथ देखने की डिमांड कर रहे थे. वहीं, हाल ही में फैंस को कुछ ऐसा दिखा कि सभी सवाल पूछने लगे कि क्या एक बार फिर से 'बाहुबली' और 'भल्लालदेव' इतिहास रचने की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) को लेकर चर्चाओं के बीच प्रभास अपने ऑनस्क्रीन भाई राणा के साथ नजर आए हैं और दोनों की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

वायरल हुई 'बाहुबली और भल्लालदेव' की फोटो

दरअसल, हाल ही में वैजंती प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें राणा दग्गुबाती, प्रभास के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में दोनों US में लैंड करने के बाद कुछ खास प्लानिंग करते दिख रहे हैं. राणा और प्रभास ने कैमरे की ओर अपनी पीठ की हुई है. फोटो में दोनों एक साइन बोर्ड की तरफ देख रहे हैं, जिसमें 'हॉलीवुड' लिखा हुआ है और दोनों ने ही 'प्रोजेक्ट के' लिखी हुई हुडी पहनी हुई है.

ये भी पढ़ें- Prabhas की सालार का है केजीएफ के रॉकी भाई से कनेक्शन, कुछ ऐसे जुड़े हैं दोनों फिल्मों के तार

Hollywood की तैयारी कर रहे Prabhas और Rana Daggubati?

इस फोटो के बाद कई लोग सवाल पूछने लगे कि क्या प्रभास और राणा हॉलीवुड में जाकर नया कारनामा करने वाले हैं? या फिर एक बार फिर से बाहुबली जैसी फिल्म बनाकर कोई ऐतिहासिक काम करने वाले हैं? हालांकि, दोनों का इरादा कुछ और ही है. प्रभास और राणा 20 जुलाई को सेन डियागो में मौजूद होंगे जहां पर एक बड़ा कॉमिक कॉन इवेंट ऑर्गेनाइज किया जा रहा है. यहीं पर दोनों मिलकर 'प्रोजेक्ट के' का पहला लुक लॉन्च करेंगे.

ये भी पढ़ें- प्रभास की सालार की रिलीज से पहले मालामाल हुए मेकर्स, इतने करोड़ में बिके OTT राइट्स

Project K में होंगे राणा?

कई लोग ऐसे सवाल भी पूछ रहे हैं कि क्या राणा दग्गुबाती भी 'प्रोजेक्ट के' का हिस्सा होंगे? इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, कई लोग ऐसा कह रहे हैं कि राणा, इस फिल्म में कैमियो कर सकते हैं. हालांकि, राणा 'प्रोजेक्ट के' को लेकर अपना सपोर्ट जाहिर करते हुए दिखाई दे चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement