Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hansika Motwani की शादी पर बनी वेब सीरीज इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम, जानें पूरी डिटेल

Hansika Motwani ने ग्रैंड वेडिंग को लेकर एक सरप्राइज दिया है. अब उनकी शादी को लोग OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे. जानें आप कब और कहां इसे देख सकेंगे.

Latest News
Hansika Motwani की शादी पर बनी वेब सीरीज इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम, जानें पूरी डिटेल

Hansika Motwani Wedding हंसिका मोटवानी शादी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने पिछले साल दिसंबर में अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया (Sohael Khaturiya) के साथ शादी की थी. एक्ट्रेस की शादी एक ग्रैंड और यादगार समारोह था जिसमें करीबी लोग शामिल हुए थे. अब फैंस इस फेस्टिवल को करीब से देखने के लिए तैयार हैं. हंसिका की शादी का वीडियो अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला है. जी हां, उनकी शादी Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगी. लव शादी ड्रामा टाइटल वाली इस ओरिजिनल शादी का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है.

हंसिका मोटवानी ने पिछले साल दिसंबर में जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में शादी की थी. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ घर बसा लिया है. इससे पहले भी खबर आई थी कि एक्ट्रेस अपनी शादी की लाइव स्ट्रीमिंग का प्लान कर रही हैं. हालांकि अब ये बात साफ हो गई है कि उनकी शादी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट किया जाएगा. 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक विडियो शेयर करते हुए उनके शो 'हंसिका के लव शादी ड्रामा' की घोषणा की है. हंसिका का यह शो उनकी रियल लाइफ शादी दिखाएगा. इसे 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर स्ट्रीम किया जाएगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

Disney+ Hotstar के पेज पर पोस्ट शेयर किया गया जिसमें लिखा था, 'बिना थोड़े ड्रामा के शादी क्या है? #HotstarSpecials #HansikasLoveShaadiDrama जल्द ही आ रही है!.'

वीडियो में हंसिका फैंस से कहती नजर आ रही हैं कि दर्शक जल्द ही यह अनुभव कर पाएंगे कि उनकी शादी के दौरान क्या क्या हुआ था. माना जा रहा है कि ये 18 फरवरी से स्ट्रीम होगी.

ये भी पढ़ें: Hansika Motwani Wedding: दुल्हन को वरमाला डालकर ठुमकने लगे दूल्हे Sohail, देखें रॉयल शादी

शादी की थी काफी चर्चा 

जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में एक्ट्रेस ने शादी की थी. 2 दिसंबर को सूफी नाइट और हल्दी सेरेमनी का प्रोग्राम हुआ था, 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत का प्रोग्राम रखा गया और 4 दिसंबर को दोनों की शादी हो गई थी. हंसिका के पति सोहेल की शादी एक बार पहले भी हो चुकी है. 2016 में उन्होंने रिंकी से शादी की थी लेकिन जल्द ही उनकी शादी टूट गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement