Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या South फिल्म इंडस्ट्री से बैन हुईं Ileana D'Cruz? एक्ट्रेस पर लग रहे ये इल्जाम, जानें पूरा माजरा

Ileana D'cruz लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. उनको लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि उन्हें Tamil फिल्म इंडस्ट्री ने बैन कर दिया.

Latest News
क्या South फिल्म इंडस्ट्री से बैन हुईं Ileana D'Cruz? एक्ट्रेस पर लग रहे ये इल्जाम, जानें पूरा माजरा

Ileana D'Cruz

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालांकि वो काफी समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है पर फैंस के बीच वो अपनी फोटोज (Ileana D'Cruz photos) को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इसी बीच उन्हें लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. कुछ रिपोर्ट सामने आई हैं जिसमें कहा गया है कि उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने बैन कर दिया है. जी हां, बर्फी (Barfi) और बादशाहो (Ileana D'Cruz films) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस को लेकर आई इस खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है.

इलियाना डिक्रूज को आखिरी बार फिल्म द बिग बुल में देखा गया था. इसी बीच तमिल समाचार पोर्टलों में चल रही कई रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि उन्हें  तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने बैन कर दिया है. एक तमिल निर्माता ने ये दावा करते हुए शिकायत दर्ज की है कि एक्ट्रेस ने एक प्रोजेक्ट के लिए एडवांस पैसा ले लिया था, लेकिन फिर शूटिंग करने के लिए नहीं आईं.

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस की इस हरकत से प्रोड्यूसर को भारी नुकसान हुआ है. इसके बाद, इलियाना को तमिल फिल्मों में एक्टिंग करने से सीमित कर दिया गया. हालांकि इसपर एक्ट्रेस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. 

इलियाना ने आखिरी बार 2012 में साउथ की फिल्म 'नानबन' में देखा गया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. 

ये भी पढ़ें: Ileana D'cruz Bikini Photos: बेहद बोल्ड हैं Katrina Kaif की 'भाभी', इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई हलच

इलियाना भले ही फिल्मों में एक्टिव ना हों पर वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हालांकि कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर एक अपडेट शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि वो अस्पताल में भर्ती हैं और इस दौरान एक्ट्रेस को IV फ्लूइड के तीन बैग चढ़ाए गए हैं. इलियाना ने इंस्टाग्राम पर अपना हेल्थ अपडेट भी दिया था.

ये भी पढ़ें: Ileana D'Cruz Fashion Fail: उल्टा पड़ गया स्टाइल, वाह की जगह लोग बोले यह क्या?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement