Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD के मेकर्स ने किया धमाका, Deepika Padukone का नया लुक हुआ रिलीज, पति रणवीर ने लुटाया प्यार

Kalki 2898 AD से Deepika Padukone का नया लुक सामने आया है जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. पति Ranveer Singh ने कमेंट कर वाइफ पर प्यार लुटाया है.

Latest News
Kalki 2898 AD के मेकर्स ने किया धमाका, Deepika Padukone का नया लुक हुआ रिलीज, पति रणवीर ने लुटाया प्यार

Kalki 2898 AD: Deepika Padukone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) को लेकर काफी चर्चा में हैं. मेकर्स आए दिन फिल्म से जुड़े पोस्टर और वीडियो शेयर करते रहते हैं. प्रभास और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नया पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था. इसके बाद दीपिका (Kalki 2898 AD Deepika Padukone new poster) का भी नया लुक सामने आ गया है. इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी वाइफ पर प्यार लुटाया है. उनका कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है.

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म कल्कि 2898 AD से नया लुक शेयर किया है जो काफी ज्यादा शानदार है. इसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. इस पोस्टर में दीपिका काफी हैरानी वाले हावभाव में नजर आ रही हैं. बारिश में भीगते हुए एक्ट्रेस काफी ज्यादा खूबसूरत भी लग रही हैं. इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा 'कल्कि2898AD का ट्रेलर कल आएगा.' फैंस के साथ ही साथ पति रणवीर ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है. 

रणवीर ने कमेंट कर लिखा 'Boom स्टनर!'. साथ ही फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'आपको बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता', एक और यूजर ने लिखा 'क्वीन सचमुच भारतीय सिनेमा पर राज कर रही है', वहीं अन्य ने लिखा 'दीपिका आप हमें कभी निराश नहीं करतीं, आपका फैन होने पर गर्व है.'


ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Trailer: Prabhas ने फैंस को दिया तगड़ा सरप्राइज, दिखाया कैसा होगा 'भविष्य'


कब रिलीज होगी Kalki 2898 AD

'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर 10 जून यानी सोमवार को रिलीज होगा और ये फिल्म 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रभास का किरदार भगवान विष्णु के दसवें अवतार से प्रेरित होगा और फिल्म में दुनिया खत्म होने की कहानी दिखाई जाएगी. प्रभास के अलावा इसमें दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आए.

बता दें कि इस फिल्म को 600 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है, बजट का एक बड़ा हिस्सा वीएफएक्स पर खर्च किया गया है.


ये भी पढ़ें: कौन है भैरव की भरोसेमंद 'बुज्जी', Kalki 2898 AD को लेकर आया सबसे बड़ा अपडेट


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement