Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Rahul Gandhi ने मेरी मदद की, जब आते थे आत्महत्या के ख्याल', मशहूर साउथ एक्ट्रेस ने सुनाया दर्द

Kannada Actress Divya Spandana ने बताया कि जब वो मुश्किल दौर से गुजर रही थीं, तब Rahul Gandhi ने उनकी मदद कैसी की.

'Rahul Gandhi ने मेरी मदद की, जब आते थे आत्महत्या के ख्याल', मशहूर साउथ एक्ट्रेस ने सुनाया दर्द

Divya Spandana, Rahul Gandhi: दिव्या स्पंदना, राहुल गांधी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा (South Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना (Divya Spandana) लोकसभा के पूर्व सदस्य भी रह चुकी हैं. दिव्या प्रोफेशनल के साथ- साथ पर्सनल लाइफ में भी जबरदस्त उतार- चढ़ाव का सामना कर चुकी हैं. हाल ही में दिव्या ने इस पर खुलकर बात की है. दिव्या ने बताया कि उनके पिता के निधन के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थीं. उन्हें आत्महत्या के ख्याल आते थे. दिव्या बताती हैं कि इस बुरे वक्त में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उनकी बहुत मदद की. दिव्या के मुताबिक राहुल गांधी ने उन्हें इमोशनल तौर पर सपोर्ट दिया.

कांग्रेस की प्रवक्ता रह चुकीं साउथ एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने पिता को खोने का दर्द बयां किया है. उन्होंने कन्नड टॉक शो वीकेंड विद रमेश सीजन 5 में कहा कि 'पिता को खोने के सिर्फ दो हफ्ते बाद ही मैं पार्लियामेंट पहुंच गई थी. मैं ना तो किसी को जानती थी और ना ही मुझे कुछ पता था. मुझे पार्लियामेंट का कामकाज के बारे में भी कुछ पता नहीं था'. स्पंदना ने बताया कि उन्होंने धीरे- धीरे सबकुछ सीखा और उन्होंने अपने दर्द को कम करने के लिए खुद को काम में डुबा दिया. वो कहती हैं कि मंड्या के लोगों ने भी आत्मविश्वास दिया.

ये भी पढ़ें- Ruchismita Guru Suicide: 'मौत से पहले आलू के पराठे पर हुआ था झगड़ा', मां ने बताया दिल तोड़ने वाला वाकया

दिव्या ने बताया कि एक दौर ऐसा भी था जब उन्हें आत्महत्या के ख्याल आते थे. एक्ट्रेस ने बताया कि पिता के निधन के बाद जब वो चुनाव भी हार गईं तो वो डिप्रेशन में चली गई थीं और उन्हें सुसाइड के ख्याल आने लगे थे. उस दौर में उन्हें इमोशनल तौर पर राहुल गांधी से बहुत सपोर्ट मिला. दिव्या कहती हैं कि 'मेरी जिंदगी में सबसे बड़ी प्रेरणा मेरी मां हैं. इसके बाद मेरे पिता हैं और तीसरे नंबर पर राहुल गांधी हैं'. बता दें कि दिव्या ने 2012 में यूथ कांग्रेस ज्वाइन किया था. वो कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड के तौर पर जुड़ी थीं लेकिन बाद में उन्होंने ये पद त्याग दिया था. बीते साल उन्होंने फिल्मों में वापसी का ऐलान किया था.

ये भी पढ़ें- मशहूर एक्टर Chetan Kumar को किया गया गिरफ्तार, 'Hindutva' पर किया था विवादित ट्वीट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement