Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kantara: सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी फिल्म, रीमेक को लेकर Rishabh Shetty ने कही बड़ी बात

Kantara को लेकर इन दिनों काफी बज है. ये फिल्म Box Office पर कमाई के सारे आंकड़े तोड़ रही है. ऐसे में इसके OTT पर रिलीज होने को लेकर बड़ी खबर आई है.

Latest News
Kantara: सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी फिल्म, रीमेक को लेकर Rishabh Shetty ने कही बड़ी बात

Kantara कांतारा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ की मिनी बजट फिल्म 'कांतारा' (Kantara) इन दिनों काफी लाइमलाइट बटोर रही है. महज 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Kantara Box Office collection) पर 130 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म कमाई के मामले में कई बड़े सुपरस्टार्स की फिल्मों पर भारी पड़ती नजर आ रही है. फैंस के बीच इसको लेकर जबरदस्त बज भी बना हुआ है. इसी बीच लोग अब फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म के ओटीटी (Kantara OTT release) पर आने को लेकर बड़ी डिटेल सामने आई है. वहीं फिल्म के डायरेक्टर और लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने फिल्म के रीमेक को लेकर भी अपडेट दी है. 

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कांतारा की सफलता के बाद ऋषभ शेट्टी इस समय सातवें आसमान पर हैं. फिल्मी प्रेमियों के अलावा, साउथ फिल्मों से जुड़े बड़े स्टार्स और फिल्ममेकर्स ने भी फिल्म की काफी तारीफ की है. बाहुबली के स्टार प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राना दग्गुबती फिल्म की तारीफ कर चुके हैं. वहीं एक्टर धनुष ने भी इस सस्पेंस ड्रामा की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किया था.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म पहले ही करोड़ों रुपये कमा चुकी है. रिलीज के तीन हफ्तों के भीतर भारत में इसने 100 करोड़ रुपये कमा लिए थे. 

इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज 

कांतारा जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार है. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. हालांकि अभी ओटीटी रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें: Prabhas हुए Kantara के फैन, 'बाहुबली' ने दो बार देख डाली फिल्म

फिल्म के रीमेक पर क्या बोले फिल्ममेकर

पिंकविला के साथ एक बातचीत में ऋषभ शेट्टी से कांतारा 2 के बारे में पूछा गया था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, "कोई टिप्पणी नहीं कर सकते क्योंकि अभी ध्यान फिल्म पर है. हम अगली कड़ी के बारे में बाद में सोचेंगे.

आईएमडीबी पर कांतारा ने बनाया नया रिकॉर्ड

तीन हफ्ते बाद फिल्म की आईएमडीबी पर 9.4 की रेटिंग ने सभी को चौंका दिया है. आईएमडीबी की भारत की 250 टॉप फिल्म की लिस्ट में कांतारा नंबर एक पर आ गई है. इससे पहले कोई भी कन्नड़ फिल्म इस शिखर को छूने में कामयाब नहीं हो पाई थी. 

एक्टर ने सिनेमाघरों में जाना किया बंद 

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, फिल्म के डायरेक्टर और लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म की रिलीज के बाद सिनेमाघरों में जाना क्यों बंद कर दिया. उन्होंने कहा कि सिनेमा हॉल में उनकी एक विजिट के दौरान कई बुजुर्ग लोगों ने फिल्म के बाद अपने जूते उतार दिए और उनके पैरों पर गिर गए.

ऋषभ शेट्टी ने कहा, 'उस दिन के बाद, मैंने थिएटर का दौरा करना बंद कर दिया. लोगों को मेरे पैरों पर गिरते हुए देखना इतना भारी अहसास था. मैं बस इस तरह की प्रतिक्रियाओं को संभाल नहीं सकता था.'

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement