Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hema Committee रिपोर्ट से लेकर AMMA से इस्तीफा देने तक, Mohanlal ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

बीते दिनों AMMA के प्रेसिडेंट और साउथ सुपरस्टार मोहनलाल समेत 17 मेंबर्स ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. इस मामले पर अब एक्टर ने खुलकर बात की है.

Latest News
Hema Committee रिपोर्ट से लेकर AMMA से इस्तीफा देने तक, Mohanlal ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Malayalam superstar Mohanlal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जस्टिस के हेमा कमिटी की रिपोर्ट (Justice Hema Committee Report) आने के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है. बीते दिनों सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) ने हाल ही में मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (AMMA) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. यही नहीं 17 सदस्यीय कार्यकारी समिति के साथ उन्होंने अपने इस्तीफे की घोषणा की थी. एसोसिएशन को भंग करने का फैसला हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद लिया गया. इसको लेकर वो काफी सुर्खियों में थे. अब एक्टर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

शनिवार को मोहनलाल ने केरल के तिरुवनंतपुरम में एक कार्यक्रम में शिरकत की. इसी दौरान एक्टर ने साफ किया कि उन्होंने अपने फैसले से जिम्मेदारी से भागना नहीं सीखा है. उन्होंने बताया कि कुछ निजी काम में बिजी थे इसलिए खुलकर कुछ नहीं कहा. एक्टर ने कहा 'मैं कहीं भागा नहीं हूं. अपने निजी मुद्दों के कारण, मैं केरल में नहीं था. मेरी पत्नी की सर्जरी के कारण, मुझे अस्पताल में रहना पड़ा.' 

AMMA के प्रेसिडेंट पद से इस्तीफा देने पर बोली ये बात
मोहनलाल ने कहा 'पूरा मलयालम सिनेमा हेमा समिति की रिपोर्ट के लिए जवाबदेह है. हम जो देख रहे हैं वह यह है कि सभी सवाल केवल AMMA पर निर्देशित हैं. AMMA सभी सवालों का जवाब नहीं दे सकता. ये बहुत मेहनती उद्योग है और इसमें बहुत से लोग शामिल हैं लेकिन इसके लिए हर किसी को दोषी नहीं ठहराया जा सकता.'


ये भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने की Hema Committee की तारीफ, तेलंगाना सरकार से की ये रिक्वेस्ट


बता दें कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न को लेकर आई हेमा कमेटी की रिपोर्ट में काफी चौंकाने वाली बातें सामने आईं. कई एक्टर्स और फिल्म निर्माताओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों से लोग काफी हैरान हैं. रिपोर्ट में महिलाओं के साथ होने वाले उत्पीड़न, शोषण और गलत बर्ताव के कई चौंकाने वाले मामले सामने आए हैं.

गवाहों और आरोपियों के नामों को संशोधित करने के बाद 233 पन्नों की रिपोर्ट में कहा गया है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को लगभग 10 से 15 पुरुष निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स के द्वारा कंट्रोल किया जाता है, जो इंडस्ट्री पर हावी हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement