Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas और Deepika Padukone की फिल्म Project K के मेकर्स ने रिलीज किया खास वीडियो, देख बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

Prabhas की फिल्म Project K में Deepika Padukone और Amitabh Bachchan नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर काफी बज रहता है. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का BTS Video शेयर किया है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है.

Latest News
Prabhas और Deepika Padukone की फिल्म Project K के मेकर्स ने रिलीज किया खास �वीडियो, देख बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

Prabhas Deepika Padukone Amitabh Bachchan film Project K
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) बाहुबली के बाद पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. उनकी फिल्मों का लोग अब बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) को लेकर भी काफी बज है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आने वाली हैं जो इससे साउथ में अपना डेब्यू करेंगी. वहीं महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) भी प्रोजेक्ट के में नजर आएंगे. इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने अब 'राइडर्स' (Riders) की एक झलक शेयर की है जिसे देख फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.

'प्रोजेक्ट के' के मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस बिहाइंड द सीन वीडियो में देखा जा सकता है कि राइडर्स के लुक के लिए फिल्म की टीम कितनी मेहनत कर रही है. फिल्म में किस तरह के कॉस्ट्यूम और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जा रहा है वो भी इसमें दिखाया गया है. वीडियो सामने आते ही ये तेजी से वायरल होने लगा. फैंस जमकर इस वीडियो को शेयर कर इसपर कमेंट कर रहे हैं.

इस BTS वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा 'फिल्म के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है.' एक और ने लिखा 'कुछ बड़ा प्लान किया जा रहा है.' वहीं एक और यूजर ने लिखा 'हॉलीवुड को टक्कर देने की तैयारी है.' 

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone की फिल्म Project K का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, एक्शन मोड में नजर आईं एक्ट्रेस

इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. ये एक Sci-Fi फिल्म है जिसकी झलक इस वीडियो में देखा जा सकती है. प्रोडक्शन हाउस, वैजयंती नेटवर्क ने इस वीडियो में राइडर्स को दर्शकों से मिलवाया है.

प्रोजेक्ट के को तेलुगु और हिंदी भाषा में एक साथ शूट किया गया है. दीपिका की ये पहली तेलुगु फिल्म है. साथ ही साथ वो पहली बार प्रभास के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिलहाल ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement