Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prakash Raj को मिली जान से मारने की धमकी, सनातन धर्म पर किया था ऐसा कमेंट, FIR दर्ज

Prakash Raj एक बार फिर अपने कमेंट की वजह से मुश्किल में पड़ गए हैं. सनातन घर्म को लेकर की गई टिप्पणियों के कारण उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है.

Latest News
Prakash Raj को मिली जान से मारने की धमकी, सनातन धर्म पर किया था ऐसा कमेंट, FIR दर्ज

Prakash Raj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बना चुके एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj), अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. एक्टर इंडस्ट्री से लेकर समाज और देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते हैं. इस वजह से एक्टर कई बार मुश्किलों में पड़ चुके हैं. एक बार फिर अपने एक कमेंट को लेकर प्रकाश चर्चा में हैं. सनातन घर्म (Prakash Raj Sanatana Dharma) पर दिए अपने इस कमेंट को लेकर उन्हें जान से मारने तक की धमकियां मिल रही हैं. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है.

दरअसल बेंगलुरु की अशोक नगर पुलिस ने सनातन धर्म पर एक्टर प्रकाश राज की हालिया टिप्पणी के बाद कथित तौर पर उन्हें जान से मारने की धमकी वाला वीडियो चलाने के आरोप में एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. राज की शिकायत के अनुसार, यूट्यूब चैनल टीवी विक्रमा ने भड़काऊ भाषण पोस्ट किए, जिससे उनके जीवन और उनके परिवार की सुरक्षा को खतरा पैदा हो गया. 

इस वीडियो को लगभग 90,000 बार देखा जा चुका है, उसमें 'स्टालिन और प्रकाश राज को खत्म कर देना चाहिए?' और 'हिंदुओं को क्या करना चाहिए? तुम्हारा खून नहीं खौलता?' जैसे बयान शामिल थे. ऐसे में एक्टर ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

ये भी पढ़ें: Prakash Raj ने जमकर की Chandrayaan 3 की तारीफ, लोगों को याद आया पुराना ट्वीट

इस कमेंट पर मचा बवाल 

बता दें, प्रकार राज ने पिछले दिनों सनातन धर्म को लेकर एक बड़ा ही विवादित बयान दिया था. इसको लेकर वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए. प्रकाश राज ने कहा था कि जो लोग सनातन धर्म और हिंदुत्व की वकालत करते हैं, वे सच्चे हिंदू नहीं हैं, बल्कि 'हिंदुत्व के ठेकेदार' हैं. सनातन धर्म पर प्रकाश राज की ये टिप्पणी, कलबुर्गी में लेखकों और कलाकारों को एक संबोधन के दौरान दी गई थी.

ये भी पढ़ें: Salman Khan क्रिमिनल माइंडेड नहीं है, Prakash Raj ने बताया सेट पर कैसा बर्ताव करते हैं 'दबंग'

उनके अलावा तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने भी सनातन धर्म की तुलना मलेरिया और डेंगू जैसी बीमारियों से की थी जिसे लेकर बहस और तेज हो गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement