Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Charan ने Karthikeya 2 की सक्सेस को लेकर कही ये बात, Nikhil Siddhartha और Anupam Kher ने किया रिएक्ट

साउथ की एक और फिल्म Karthikeya 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी भी फिल्म की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म की सक्सेस पर RRR स्टार ने मेकर्स और एक्टर्स को बधाई दी है.

Latest News
Ram Charan ने Karthikeya 2 की सक्सेस को लेकर कही ये बात, Nikhil Siddhartha और Anupam Kher ने किया रिएक्ट

कार्तिकेय 2 Karthikeya 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ एक्टर निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) की फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए बेहतरीन कलेक्शन कर रही है. फिल्म के कलेक्शन में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. फिल्म की सक्सेस को देख आरआरआर स्टार राम चरण ने कार्तिकेय 2 के मेकर्स और फिल्म के एक्टर्स की जमकर तारीफ की है. राम चरण की तारीफ पर फिल्म के एक्टर्स ने भी रिएक्ट किया है. 

राम चरण ने ट्वीट कर कार्तिकेय 2 के मेकर्स और स्टार्स को बधाई देते हुए उनकी तारीफ की है. राम चरण ने लिखा, 'अच्छी फिल्में हमेशा सिनेमाघरों में गौरव लाती हैं! कार्तिकेय 2 की भारी सफलता के लिए पूरी टीम को बधाई.' एक्टर के इस ट्वीट पर फिल्म के लीड एक्टर निखिल सिद्धार्थ और अनुपम खेर ने रिएक्ट किया है. उन्होंने पोस्ट को रीट्वीट कर राम चरण का आभार जताया है. 

कार्तिकेय 2 के लीड एक्टर निखिल ने रीट्वीट करते हुए लिखा, 'चरण भाई आपकी इस तारीफ से कार्तिकेय 2 की पूरी टीम बहुत खुश है और आपकी शुभकामनाएं हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं.'

ये भी पढ़ें: Karthikeya 2 Box Office: हिंदी के दर्शकों के बीच तेलुगु फिल्म का बजा डंका, दो हफ्ते में कमा लिए इतने करोड़

बता दें कि फिल्म कार्तिकेय 2 का कुल कलेक्शन अब 91.39 करोड़ हो गया है. फिल्म में निखिल के अलावा अनुपमा परमेश्वरन, अनुपम खेर ने लीड रोल निभाया है. ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई 'कार्तिकेय' का दूसरा पार्ट है. लोगों के साथ सेलेब्स भी इस फिल्म की खुलकर तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Karthikeya 2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, एक हफ्ते में हुई इतनी कमाई, Aamir Khan-Akshay Kumar की फिल्में हुईं पस्त

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement