Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna: नो मेकअप लुक में नजर आईं Pushpa स्टार, सादगी देख फिदा हुए फैंस 

Rashmika Mandanna अपनी खूबसूरत स्माइल से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. एक्ट्रेस को सिंपल लुक में स्पॉट किया गया जिसकी फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं.

Latest News
Rashmika Mandanna: नो मेकअप लुक में नजर आईं Pushpa स्टार, सादगी देख फिदा हुए फैंस 

Rashmika Mandanna  रश्मिका मंदाना 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्मों के बाद अब बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकीं फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के लाखों करोड़ों फैंस हैं. उनकी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. एक्ट्रेस की एक स्माइल से फैंस की दिल की धड़कने तेज हो जाती हैं. रश्मिका आए दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं फिर चाहे वो इंडियन या वेस्टर्न आउटफिट वो अपने हर लुक से कहर ढाती नजर आती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को सिंपल लुक (Rashmika Mandanna latest video) में स्पॉट किया गया. उनकी इस सादगी पर फैंस फिदा हो गए हैं और जमकर पुष्पा (Pushpa Actress) स्टार की तारीफ कर रहे हैं.

रश्मिका मंदाना का सिंपल  और बोल्ड अवतार दोनों ही चर्चा में रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर बेहद ही सिंपल लुक में स्पॉट किया गया. फैंस को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है और वो जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. साउथ एक्ट्रेस इस दौरान पपाराजी से बात करती हुई भी नजर आईं. 

देखें Video: 

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, बोल्ड शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट टोन्ड फिगर 

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक के साथ बालों में बन बनाया हुआ था. इसके साथ ही सिंपल चिकनकारी के कुर्ते में एक्ट्रेस काफी क्यूट और खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने छोटा सा व्हाइट कलर का बैग कैरी किया था. हमेशा की तरह उनका ये अंदाज भी लोगों को काफी भाया है. लोग जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Shubman Gill को लेकर सामने आया Rashmika Mandanna का रिएक्शन, क्रिकेटर्स की क्रश वाली बात पर यूं किया रिएक्ट

रश्मिका मंदाना की क्यूटनेस, खूबसूरती के साथ-साथ कमाल के एक्टिंग टैलेंट ने उन्हें बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अलग पहचान दिलाई. 25 की उम्र में ही उन्हें कई लोगों ने 'नेशनल क्रश' बुलाना शुरू कर दिया था.

फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' में देखा गया था. वो जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म पुष्पा 2 में भी रश्मिका का धांसू रोल देखने को मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement