Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda ने चुपके से कर ली शादी! सामने आई वायरल फोटो की सच्चाई

Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda ने शादी कर ली है. South सुपरस्टर का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वो दूल्हा दुल्हन के गेटअप में नजर आए.

Latest News
Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda ने चुपके से कर ली शादी! सामने आई वायरल फोटो की सच्चाई

Vijay Deverakonda, Rashmika Mandanna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ इंडस्ट्री के फेमस स्टार्स रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) आए दिन अपने रिलेशनशिप की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. फिल्मों में भी दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. पिछले कुछ समय से ऐसी खबरे आई हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर अपने रिश्ते की अटकलों के लिए दोनों सुर्खियां बटोरते रहते हैं. रश्मिका और विजय (Rashmika-Vijay viral photo) अक्सर पब्लिक में अपनी मजबूत दोस्ती के बारे में चर्चा करते रहते हैं लेकिन अपनी डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी साध लेते हैं. हाल ही में विजय और रश्मिका की वेडिंग आउटफिट (Rashmika-Vijay wedding) में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे देख फैंस हैरान रह गए हैं.

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसे देख लोगों का कहना है कि दोनों एक्टर्स ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. रश्मिका और विजय इस फोटो में गले में माला पहने हुए हैं और वेडिंग लुक में नजर आ रहे हैं. हालांकि ये तस्वीर असल में फेक और एडिटेड है.

ये फोटो विजय देवरकोंडा के एक फैन पेज पर पोस्ट की गई है जिसमें साउथ सुपरस्टार्स को दूल्हा और दुल्हन के रूप में दिखाया गया था. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और इसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: Vijay Devrkonda क्या करते हैं Rashmika Mandana को डेट? एक्टर ने बता दिया सच

फैन-एडिटेड फोटो में रश्मिका मंदाना लाल चूड़ा के साथ क्रीम कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. दूसरी ओर, विजय ने सफेद शेरवानी पहनी है. दोनों एक्टर्स खुशी-खुशी एक साथ पोज देते हुए वरमाला पहने एक दूसरे के करीब खड़े हुए हैं. 

ये भी पढ़ें: Vijay Deverakonda को डेट कर रहीं Rashmika Mandanna? एक्ट्रेस ने खुद बताई दिल की बात

रश्मिका को 'डार्लिंग' कहते हैं विजय

विजय और रश्मिका ने गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है. दोनों काफी अच्छा बॉन्ड भी शेयर करते हैं. इससे पहले, विजय देवरकोंडा ने कॉफी विद करण 7 के एक एपिसोड पर रश्मिका के साथ अपने रिलेशन के बारे में खुलकर बोला था और उन्हों 'डार्लिंग' भी कहा था.

विजय ने कहा, 'हमने एक साथ 2 फिल्में की हैं और वो खास हैं. वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं. फिल्मों में, आप बहुत जल्दी एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं और इसलिए एक बंधन तेजी से विकसित होता है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement