Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

6 साल बाद एक बार फिर दर्शकों को डराने आ रही है Tumbbad, जानें किस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

सोहम शाह (Sohum Shah) स्टारर कल्ट क्लासिक हॉरर फिल्म तुम्बाड (Tumbbad) एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Latest News
6 साल बाद एक बार फिर दर्शकों को डराने आ रही है Tumbbad, जानें किस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Tumbbad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म तुम्बाड (Tumbbad) एक बेहतरीन हॉरर मूवी साबित हुई थी. इस फिल्म में अहम भूमिका में सोहम शाह (Sohum Shah) नजर आए थे. फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और एक अलग कॉन्सेप्ट के साथ इस फिल्म ने लोगों के दिलों में अच्छी जगह बनाई थी. वहीं, अब 6 साल बाद यह फिल्म एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

दरअसल, सोहम ने निर्माताओं के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.फिल्म का एक पोस्टर काफी डरावना है. इस पोस्टर में सोहम हैरान नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पोस्टर में विनायक राव(सोहम शाह) का छोटा लालटेन लिए हुए दिखाई दे रहा है. दोनों ही अंधेरी रात में एक साथ घूमते हुए दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- हॉरर फिल्मों के हैं दीवाने, तो जरूर देखें रातों की नींद उड़ाने वाली ये 9 मूवीज

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस पोस्टर को शेयर करते हुए सोहम ने कैप्शन में लिखा- दोस्तों, हम आ रहे हैं. यह 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में फिर से, तुम्बाड का अनुभव करने का समय है. वहीं, इस गुड न्यूज के बाद फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर विजय वर्मा ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- क्या फिल्म है. एक यूजर ने लिखा- भारत के डियर सिनेमा लवर, तुम्बाड की री-रिलीज की तारीख को अपने वर्क और परिवार के हर दोस्त के साथ शेयर करें. हमें इस फिल्म को दूसरी बार असफल नहीं करना चाहिए. यह 13 सितंबर को दोबारा रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें- इस हफ्ते थिएटर्स में दोबारा रिलीज होंगी ये फिल्में, नोट कर लें डेट्स

लालच पर बनी है तुम्बाड की कहानी

राही अनिल बर्वे की निर्देशित, क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर आनंद गांधी और को- डायरेक्टर आदेश प्रसाद के साथ तुम्बाड भारत के महाराष्ट्र के तुम्बाड गांव की 20वीं सदी के छिपे खजाने की खोज के बारे में है. कहानी विनायक राव के लालच और जुनून के बारे में है, जो कि खजाने की तलाश करता है. मितेश शाह, प्रसाद, बर्वे और गांधी द्वारा लिखित फिल्म का निर्माण सोहम शाह, आनंद एल राय, मुकेश शाह और अमिता शाह ने किया था. समय के साथ फिल्म ने लोगों के दिलों जगह बनाई और यह काफी पॉपुलर हो गई. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

तुम्बाड 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के क्रिटिक्स वीक सेक्शन में प्रीमियर होने वाली पहली भारतीय फिल्म थी. सोहम के प्रदर्शन के साथ फिल्म में ज्योति मालशे और अनिता दाते केलकर भी हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement