Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्म Kanguva के सेट पर घायल हुए Suriya, पोस्ट कर बताई अब कैसी है हालत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सूर्या(Suriya) अपनी आने वाली फिल्म कंगुवा(Kanguva) के सेट पर घायल हो गए हैं और इसको लेकर एक्टर ने अपडेट दिया है.

Latest News
फिल्म Kanguva के सेट पर घायल हुए Suriya, पोस्ट कर बताई अब कैसी है हालत

Suriya 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सूर्या(Suriya) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कंगुवा की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म को लेकर एक्टर पूरी तैयारी में जुटे हैं. हालांकि इसी बीच एक्टर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि कंगुवा के लिए एक एक्सन फाइटिंग सीन के दौरान, एक कैमरे का नियंत्रण खो जाने के कारण वह सूर्या के कंधे पर जा गिरा. जिसके कारण एक्टर को चोट लग गई. हालांकि सूर्या कैमरे के गिरने से मामूली रूप से घायल हुए हैं. इस हादसे के बाद फिल्म की शूटिंग फिलहाल रद्द कर दी गई है. जिससे सूर्या को आराम करने और ठीक होने के लिए कुछ समय लगेगा. 

जानकारी के मुताबिक घटना ईवीपी फिल्म सिटी में आधी रात करीब 1.30 बजे की है. इस घटना के बाद शूटिंग को बंद कर दिया गया है. वहीं, नसरपेट पुलिस इस स्थिति की जांच में जुटी है. बता दें कि एक्टर सूर्या फिल्म में एक एक्शन हीरो और एक योद्धा के रूप में नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- Kanguva teaser: रोंगटे खड़े कर देगा Suriya की फिल्म का धांसू वीडियो, एक्टर का लुक देख हिल जाएगा दिमाग

सूर्या ने दिया हेल्थ अपडेट

वहीं, सूर्या ने अपने साथ हुए इस हादसे के बाद सोशल मीडिया पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है. उन्होंने अपने एक्स(ट्विटर अकाउंट) पर एक पोस्ट शेयर किया है और लिखा है- प्रिय दोस्तों, शुभ चिंतकों और मेरे अनबाना फैंस को जल्द ठीक  हो जाओ के मैसेज के लिए हार्दिक धन्यवाद. बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं. आपके सभी प्यार के लिए हमेशा आभारी हूं. 

2024 में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि यूवी क्रिएशन्स से स्टूडियो ग्रीन सूर्या और दिशा पटानी स्टारर फिल्म कंगुवा तैयार की जा रही है, जो कि एक्शन ड्रामा से भरपूर है और इसे साल 2024 की शुरुआत में रिलीज किया जाना है. फिल्म में एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी लीड रोल में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें-Suriya Net Worth: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सूर्या, एक फिल्म के लिए लेते हैं इतनी फीस

बेहद दमदार है टीजर

वहीं, बीते दिनों फिल्म के निर्माताओं ने पहले एक दिलचस्प वीडियो के साथ मूवी के टाइटल की घोषणा की थी. वहीं, फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था, जो कि काफी दमदार था, जिसमें एक चील, एक कुत्ता और घोड़े पर सवार एक नकाबपोश योद्धा दिखाई देता है. जिसके पीछे भारी संख्या में सेना नजर आती है. 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे सूर्या

काम को लेकर बात की जाए तो सूर्या इस फिल्म के अलावा सूर्या 43 में नजर आएंगे. जिसमें उनके साथ विजय वर्मा, दुलकर सलमान, नज़रिया फहद दिखाई देंगे. सूर्या और सुधा कोंगारा 2020 की फिल्म सोरारई पोटरु के बाद सूर्या 43 के लिए वापसी कर रहे हैं, इस फिल्म के लिए सूर्या को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement