Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कमल हासन के दोस्त तमिल एक्टर Mohan का संदिग्ध परिस्थिति में हुआ निधन, 60 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

सपोर्टिंग रोल के लिए फेमस तमिल इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर मोहन(Mohan) का शुक्रवार के दिन संदिग्ध परिस्थिति में निधन हो गया. एक्टर अपनी छोटी हाइट के लिए इंडस्ट्री में काफी फेमस थे.

Latest News
कमल हासन के दोस्त तमिल एक्टर Mohan का संदिग्ध परिस्थिति में हुआ न��िधन,  60 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

 Mohan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सपोर्टिंग रोल के लिए फेमस तमिल इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर मोहन(Mohan) का शुक्रवार के दिन रहस्यमयी हालत में निधन हो गया है. एक्टर की मौत के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं, इन हालातों में एक्टर की मौत के कारण सभी लोग काफी हैरान है. रिपोर्टस के मुताबिक एक्टर का शव मदुरै के थिरुपरकुंड्रम मंदिर के पास एक सड़क पर मिला था. 

जानकारी के मुताबिक 60 वर्षीय एक्टर मोहन काफी वक्त से आर्थिक परेशानी से जूझ रहे थे. जिसके कारण वह काम को लेकर लगातार तलाश में थे. वहीं, वह लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश में लगे हुए थे. आपको बता दें कि एक्टर सलेम जिले के मेट्टूर के रहने वाले थे. वहीं, वह अपना आर्थिक स्थिति से परेशान होकर अपने होमटाउन की जगह मेन चैरियट रोड पर रहा करते थे. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut संग विवाद पर जारी हुआ Javed Akhtar के खिलाफ समन, आज कोर्ट में होगी पेशी  

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय लोगों ने 31 जुलाई को उनका शव सड़क पर देखा था और उसके बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी. वहीं, मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मोहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए मदुरै सरकारी अस्पताल भेजा गया है. जिसके बाद एक्टर का शव अंतिम संस्कार के लिए उनके परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा. वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है. परिवार के सदस्यों का बुरा हाल है. 

ये भी पढ़ें- Nitin Desai Suicide में पांच लोगों पर FIR, पत्नी ने पुलिस को दिए थे ये नाम

कमस हासन संग कर चुके हैं अभिनय

आपको बता दें कि मोहन की सबसे लोकप्रिय भूमिका साल 1989 में आई कमल हासन की फिल्म अपूर्वा सगोधरार्गल में थी. इस फिल्म में उन्होंने कम हासन के दोस्त की भूमिका अदा की थी. जो कि लोगों को काफी पसंद आया था. इसके अलावा वह नान कदवुल फिल्म में भी नजर आए थे. आपको बता दें कि वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी छोटी हाइट को लेकर काफी फेमस थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement