Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Sethupathi ने एज गैप के कारण ठुकरा दी थी Krithi Shetty संग फिल्म, एक्ट्रेस को लेकर कही थी ये बात

विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने एक्ट्रेस कृति शेट्टी(Krithi Shetty) संग काम न करने से क्यों इनकार किया था.

Latest News
Vijay Sethupathi ने एज गैप के कारण ठुकरा दी थी Krithi Shetty संग फिल्म, एक्ट्रेस को लेकर कही थ�ी ये बात

Vijay Sethupathi Krithi shetty 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. विजय ने हाल ही में शाहरुख खान(Shah Rukh Khan)के साथ फिल्म जवान(Jawan) में कली गायकवाड़ का रोल निभाया था. वह इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं. वहीं, शाहरुख खान और विजय सेतुपति की जवान बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है. इस फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है. जवान की सफलता के बीच विजय का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने फेमस एक्ट्रेस कृति शेट्टी(Krithi Shetty) संग काम न करने को लेकर खुलासा किया था.

दरअसल, अपनी एक्शन फिल्म लाबाम के प्रमोशन के दौरान विजय सेतुपति ने खुलासा किया था कि फिल्म के निर्माता उनकी जोड़ी कृति के साथ बनाना चाहते थे. हालांकि विजय उस एक्ट्रेस के अपोजिट काम करने में सहज नहीं थे, क्योंकि कृति उनकी बेटी की भूमिका निभा चुकी है. एज गैप के अलावा विजय ने कृति को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार किया है. ऐसे में वह कभी भी उनके साथ ऑनस्क्रीन रोमांस नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Jawan के लिए Shah Rukh Khan ने किया Vijay Sethupathi का धन्यवाद, जानें क्या बोले एक्टर

इस कारण विजय ने कृति संग ठुकराई फिल्म

न्यूज बज से बात करते हुए विजय ने कहा था कि जब मैं लाबाम की शूटिंग कर रहा था, तो निर्माताओं ने कहा कि वे फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए कृति शेट्टी को लेने का प्लान कर रहे हैं. उस समय उप्पेना भी बन रही थी. उप्पेना में कृति शेट्टी ने मेरी बेटी का रोल अदा किया. किस्मत से लाबाम के निर्माता कृति शेट्टी को मेरे साथ एक्ट करने के लिए लीड रोल में लेने का सोच रहे थे. लेकिन मैंने इसे मना कर दिया. मैं उस एक्ट्रेस के साथ कैसे रोमांस कर सकता हूं, जो मेरी बेटी की भूमिका निभा रही है और एक ऐसी फिल्म है जिसकी शूटिंग भी साथ-साथ हो रही है. कितना अजीब अनुभव रहेगा. मैंने कृति शेट्टी द्वारा लाबाम में मेरी प्रेमिका की भूमिका निभाने के रोल को साफ मना कर दिया था.
वहीं, विजय के द्वारा कृति संग इस रोल को मना करने के बाद निर्माताओं ने श्रुति हासन को फिल्म में कास्ट किया था. 

कृति ने निभाया विजय की बेटी का रोल

बता दें कृति शेट्टी भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म उप्पेना से की थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. उन्होंने नानी की श्याम सिंघा रॉय और नागा चैतन्य की बंगाराजू में एक्टिंग की थी और अपनी पहचान हासिल की थी. उप्पेना में कृति ने रायनम(विजय सेतुपति) की बेची संगाती उर्फी बेबम्मा की भूमिका अदा की थी. 

ये भी पढ़ें- Vijay Sethupathi ने घटा लिया वजन, लेटेस्ट फोटो में ट्रांस्फॉर्मेशन देखकर चौंक गए फैंस

इन फिल्मों में दिखेंगे विजय

वहीं, विजय सेतुपति के काम को लेकर बात की जाए तो हाल ही में वो एटली कुमार की फिल्म जवान में नजर आए हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है. इसके साथ ही वह जल्द ही कटरीना कैफ के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आएंगे. इसके अलावा प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार, महाराजा में भी दिखाई देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement