trendingPhotosDetailhindi4133574

JR NTR से Saif Ali Khan तक, जानें Devara Part 1 के लिए स्टार्स ने ली कितनी फीस

जूनियर एनटीआर (JR NTR), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म देवरा (Devara part 1) के लिए इन एक्टर्स ने करोड़ों में फीस चार्ज की है.

जूनियर एनटीआर (JR NTR), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म देवरा (Devara part 1) शुक्रवार 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म का निर्देशन कोरातला शिवा (Koratala Siva) ने किया है. इसे अभी तक मिले जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वहीं, ओपनिंग डे पर फिल्म ने शानदार कमाई की है. इन सभी के बीच तो चलिए जानते हैं देवरा स्टारकास्ट ने फिल्म के लिए कितनी फीस चार्ज की है.

1.JR NTR Fees For Devara Part 1

JR NTR Fees For Devara Part 1
1/5

जूनियर की फिल्म देवरा इस साल की मोस्ट अवेटेड एक्शन ड्रामा फिल्मों में से एक रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एनटीआर ने इस फिल्म के लिए 60 करोड़ रुपये तक चार्ज किए हैं. 
 



2.Janhvi Kapoor Fees For Devara

Janhvi Kapoor Fees For Devara
2/5

देवरा पार्ट 1 से जाह्नवी कपूर ने तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया है. फिल्म में एक्ट्रेस ने थंगम का रोल अदा किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर ने 5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 



3.Saif Ali khan Fees For Devara

Saif Ali khan Fees For Devara
3/5

सैफ अली खान ने फिल्म देवरा में भैरा का रोल निभाया है. इस फिल्म से उन्होंने भी टॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ ने फिल्म के लिए 10 करोड़ फीस ली है.



4.prakash raj Fees For Devara

prakash raj Fees For Devara
4/5

एक्टर प्रकाश राज ने देवरा के लिए रिपोर्ट्स के अनुसार 1.5 करोड़ फीस चार्ज की है. 



5.Murali Sharma fees For Devara

Murali Sharma fees For Devara
5/5

मुरली शर्मा ने फिल्म देवरा के लिए रिपोर्ट्स के अनुसार 40 लाख रुपये चार्ज किए हैं. 



LIVE COVERAGE