trendingPhotosDetailhindi4074062

अपनी 'गर्लफ्रेंड' के लिए Salman Khan ने निकाला टाइम, भाई की शादी के लिए टशन में पहुंचे, देखें फोटोज

Salman Khan हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की को-स्टार Pooja Hegde के भाई की शादी में पहुंचे. उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में वो अपनी इसी फिल्म की को-स्टार एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के भाई ऋषभ की शादी में पहुंचे. शादी के जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें सलमान खान नजर आ रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस पूजा ने भी अपने इंस्टा पर शादी की कुछ फोटो शेयर की जिसमें वो दूल्हा-दुल्हन और परिवार के साथ नजर आ रही हैं.

1.Salman Khan attends Pooja Hegde's brother's wedding

Salman Khan attends Pooja Hegde's brother's wedding
1/5

सलमान खान और पूजा जल्द ही 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देंगे. हाल ही में सलमान एक्ट्रेस के भाई की वेडिंग अटेंड करने पहुंचे थे. वायरल हो रही फोटो में 'भाईजान' को ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है. 



2.Pooja Hegde shared glimpses of brother's wedding

Pooja Hegde shared glimpses of brother's wedding
2/5

पूजा हेगड़े के भाई रिषभ हेगड़े ने शिवानी शेट्टी से शादी की. ये शादी 30 जनवरी को थी. एक्ट्रेस ने कई फोटोज शेयर की हैं. 



3. Pooja Hegde looked gorgeous in saree

 Pooja Hegde looked gorgeous in saree
3/5

पूजा हेगड़े अपने भाई रिषभ हेगड़े की शादी में काफी सुंदर लग रही थीं. इस गोल्डन रेड कांजीवरम साड़ी में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. 



4. Pooja Hegde bond with brother

 Pooja Hegde bond with brother
4/5

पूजा अपने भाई के साथ मस्ती करती हुई नजर आईं. न्यूली वेड कपल के साथ उन्होंने जमकर पोज दिए. फोटोज के साथ कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं जिसमें पूजा हेगड़े अपने भाई की शादी में डांस करती दिखी. 



5.Salman Khan and Pooja Hegde in Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

Salman Khan and Pooja Hegde in Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
5/5

सलमान और पूजा हेगडे़ ‘किसी का भाई किसी की जान’ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. बीते दिनों दोनों के अफेयर की खबरें भी उड़ी थी जिनका इनके क्लोज फ्रेंड ने खंडन कर दिया था. 



LIVE COVERAGE