Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Abhishek Kumar ने Isha-Samarth के ब्रेकअप पर की थी भविष्यवाणी, सच होने पर एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आ चुके एक्टर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने हाल ही में ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरैल (Samarth Jurel) के ब्रेकअप को लेकर भी रिएक्ट किया है.

Latest News
Abhishek Kumar ने Isha-Samarth के ब्रेकअप पर की थी भविष्यवाणी, सच होने पर एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

Abhishek Kumar, Isha Malviya Samarth Jurel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आ चुके एक्टर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui)से हार गए थे. वहीं, अब अभिषेक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi Season 14) में नजर आएंगे. इन सभी के बीच अपनी सीरीज की शूटिंग के लिए रोमानिया जाने से पहले, अभिषेक कुमार ने डीएनए से खास बातचीत की. इसके अलावा बिग बॉस 17 में कुछ वोट्स से मिली हार के बाद एक्टर ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी जीतने की बात कही. साथ ही एक्टर ने ईशा मालवीय (Isha Malviya) और समर्थ जुरैल (Samarth Jurel) के ब्रेकअप को लेकर भी रिएक्ट किया है. 

बिग बॉस के दौरान ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े और बहसबाजी देखने को मिली थी. जिसके कारण ईशा और अभिषेक दर्शकों के लिए चर्चा का विषय बने हुए थे. अभिषेक और ईशा बिग बॉस के घर में पहुंचने के बाद वापस से साथ आ गए थे. हालांकि इस बीच ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल की एंट्री से दोनों के बीच दूरी आ गई थी और दोनों में लगातार लड़ाई झगड़े देखने को मिले थे. जैसे जैसे शो आगे बढ़ा, अभिषेक, समर्थ और ईशा के बीच घर में कई बार बुरी तरह से बहसबाजी देखने को मिली, यहां तक कि एक बार जब समर्थ और ईशा मिलकर अभिषेक को लगातार परेशान कर रहे थे, तब गुस्से में आकर अभिषेक ने समर्थ पर हाथ उठा दिया था. वहीं अब ईशा और समर्थ को लेकर बीबी के हाउस में की गई अपनी भविष्यवाणी पर भी रिएक्ट किया है.


यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते दिखें Abhishek Kumar, वीडियो देखकर हैरान हैं फैंस


ईशा-समर्थ के ब्रेकअप पर बोले अभिषेक

दरअसल, जब अभिषेक से ईशा-समर्थ के ब्रेकअप की भविष्यवाणी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, ''मैंने भी वो क्लिप दोबारा देखी और मुझे हैरानी हुई कि मैंने इतना सटीक कैसे बोला. तब मुझे एहसास हुआ कि दर्द में इंसान सच बोल जाता है और उस समय मैं अंदर से बहुत ज्यादा दुखी था. मुझे पता था कि क्या चीज है और वो चीजें इसके लिए निकली थी.'' 


यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'पैसों के लिए अंकिता ने की विक्की से शादी', Abhishek Kumar ने एक्ट्रेस को कहा गोल्ड डिगर, कमेंट सुन भड़के फैंस


अभिषेक ने दी ईशा-समर्थ को शुभकामनाएं

अभिषेक ने आगे कहा कि वह दोनों के लिए शुभकामनाएं देते हैं, दोनों खुश रहें और मैं खुश रहूंगा. इसके साथ ही इस दौरान अभिषेक ने इस बात को भी साफ किया कि वह अभी भी सिंगल है और उम्मीद करता हूं जल्दी मिंगल हो जाऊं, लेकिन समर्थ ने जो पिछले इंटरव्यू में कहा था बिल्कुल वैसा नहीं है.

अभिषेक ने की थी ये भविष्यवाणी

आपको बता दं कि बिग बॉस के घर में अभिषेक ने भविष्यवाणी की थी कि शो खत्म होते ही ईशा और समर्थ का ब्रेकअप हो जाएगा. मुनव्वर के साथ ईशा के रिलेशनशिप पर चर्चा करते हुए अभिषेक ने कहा कि एक बार जब दोनों शो से बाहर निकल जाएंगे, ईशा देखेगी कि दोनों बराबर हैं तो ठीक है, लेकिन अगर वो समर्थ से आगे निकल जाएगी, तो वो उसे छोड़ देगी. उसकी मां उन्हें अलग कर देगी. हमारे रिश्ते में हमारे ब्रेकअप में इसकी मां का बहुत बड़ा हाथ है. बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 14 जल्द ही कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement