Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupamaa एक्ट्रेस Rupali Ganguly के बेटे ने सरेआम खोल दी एक्ट्रेस की पोल, जानकर हैरान रह गए लोग

Rupali Ganguly को फैंस अनुपमा (Anupamaa) के लीड एक्ट्रेस के तौर पर काफी पसंद करते हैं. उन्होंने स्टार प्लस के शो रविवार विथ स्टार परिवार (Ravivaar with Star Parivaar) में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और फैंस का दिल जीता है. इस एपिसोड में रुपाली के बेटे ने एक्ट्रेस को लेकर एक खास खुलासा किया है.

Latest News
Anupamaa एक्ट्रेस Rupali Ganguly के बेटे ने सरेआम खोल दी एक्ट्रेस की पोल, जानकर हैरान रह गए लोग

Rupali Ganguly

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rupali Ganguly: दर्शकों की तरफ से पसंद किए जाने वाले शो रविवार विथ स्टार परिवार (Ravivaar with Star Parivaar) में अनुपमा (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की जिंदगी से जुड़े चंद खुलासा हुए. रुपाली गांगुली के निजी जिंदगी से जुड़े राज को किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनके बेटे ने ही खोले हैं. स्टार रविवार परिवार शो में कई तरह की मस्ती भरे प्ले, डांस परफॉर्मेंस और अन्य कार्यक्रमों की तरफ से दर्शकों का मनोरंजन किया जाता है. अनुपमा, पंड्या स्टोर, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे प्रसिद्ध शो के ऑन-स्क्रीन परिवार शो में एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं.

आने वाले एपिसोड के सेट पर कलाकार कृष्ण जन्माष्टमी मनाते नजर आएंगे. रूपाली गांगुली एपिसोड में यशोदा बनने वाली हैं, जबकि उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी अनु 'कृष्णा' के किरदार को निभाएंगी. रूपाली कान्हा जी के लिए आरती करती है और अन्य  कलाकारों के साथ शो के डांसिंग रूटीन में भी देखा जाता है. छोटी अनु चर्चा करती हैं कि रूपाली के साथ कैसे वक्त बिताती हैं. उन्होंने कहा कि शो की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती होती है. वे रील्स बनाते हैं. टेलीविजन शो अनुपमा में, रूपाली के बेटे की भूमिका निभाने वाले एक्टर आशीष मल्होत्रा ​​ने खुलासा किया कि टीवी शो की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने पिता को खो दिया. इस परफॉर्मेंस में शामिल होने उनके बेटे रेयांश ने खुलासा किया कि रूपाली घर जाती है, रील देखती है और फिर सो जाती हैं. उनके इस जवाब से वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

 

ये भी पढ़ें - शहनाज गिल की जिंदगी में वापस लौटा प्यार? सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस एक्टर को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस?

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन के लिए रविवर को एक स्टार परिवार सेट पर आए थे. इस कड़ी में रूपाली और अक्षय कुमार का अनोखा रिश्ता भी नजर आया और उन्होंने शो के मंच पर रक्षा बंधन भी मनाया. रूपाली ने स्टार से एक प्यारा सा तोहफा स्वीकार करते हुए अक्षय को राखी भी दी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रक्षा बंधन पार्टी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. रूपाली ने इन तस्वीरों के लिए अपने परिवार के साथ-साथ एक शानदार पीले रंग की साड़ी पहने कुछ अकेले शॉट्स लिए. अनुपमा एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में कहा, "रक्षाबंधन पर अपने प्यारे परिवार के साथ बिताए कई अनमोल पल और मैं अक्षय कुमार की की तरफ से दी गई यह शानदार साड़ी खूब पसंद आई. यह मेरा पसंदीदा रंग भी है. मैं उनकी विचारशीलता की सराहना करती हूं."

ये भी पढ़ें - इस एक्टर के साथ प्यार में थीं रवीना टंडन, ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी एक्ट्रेस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement