Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nitesh Pandey Passed Away: Anupamaa फेम एक्टर नितेश का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

Anupamaa फेम अभिनेता Nitesh Pandey के निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया है. कार्डियक अरेस्ट की वजह से 51 की उम्र में वो दुनिया को अलविदा कह गए हैं.

Nitesh Pandey Passed Away: Anupamaa फेम एक्टर नितेश का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

Anupamaa Actor Nitesh Pandey Passed Away: अभिनेता नितेश पांडे का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Nitesh Pandey Passed Away: टीवी इंडस्ट्री को हाल ही में एक बड़ा झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में नजर आ रहे अभिनेता नितेश पांडे की अचानक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि 23 मई की रात उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उनकी जान बचाई नहीं जा सकी. 51 की उम्र में नितेश के निधन की खबर ने न सिर्फ फैंस बल्कि टीवी स्टार्स को भी हिलाकर रख दिया है. कई लोग उनकी मौत की इस खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी आत्मा की शांति की कामना की जा रही है.

रात डेढ़ बड़े आया हार्ट अटैक

नीतीश पांडे के मौत की खबर की पुष्टि मशहूर राइटर सिद्धार्थ नागर ने की है. बताया जा रहा है कि नितेश महाराष्ट्र के इगतपुर में किसी शूट के सिलसिले में पहुंचे थे. यहां पर अचानक रात 1:30 बजे उन्हें हार्ट अटैक आया, लाख कोशिशों के बाद भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

ये भी पढ़ें- 'साराभाई वर्सेज साराभाई' फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में मौत, गाड़ी में मौजूद थे उनके मंगेतर

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक है पहचान

नितेश, शाहरुख खान की 'ओम शांति ओम' और राजकुमार राव की 'बधाई दो' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. वो छोटे पर्दे का भी जाना- पहचाना नाम हैं. इन दिनों वो रुपाली गांगुली के टीवी शो 'अनुपमा' में रुपाली की दोस्त 'देविका के पति' का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं. इस सीरियल में नितेश का किरदार छोटा जरूर है लेकिन उन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं. नितेश ने सोशल मीडिया पर रुपाली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए इस हाई टीआरपी वाले शो का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की थी.

ये भी पढ़ें- मशहूर एक्टर Aditya Singh Rajput की संदिग्ध हालत में मौत, बाथरूम में मिली लाश, ड्रग्स ओवरडोज का शक?

शोक में डूबी इंडस्ट्री

वहीं, उनके निधन की खबर पूरी इंडस्ट्री के लिए सदमा बनकर आई है. नितेश के फैंस सोशल मीडिया पर शोक जाहिर करते हुए, उनसे जुड़ी यादें शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि टीवी शो 'अनुपमा' के सेट पर इनकी सभी एक्टर्स के साथ काफी अच्छी दोस्ती थी, वो रुपाली के साथ अकसर टाइम स्पेंड करते दिखाई दे जाते थे. ऐसे में उनके लिए नितेश का जाना किसी बड़े झटके से कम नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement