Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhabi Ji Ghar Par Hai के मलखान का निधन, क्रिकेट खेलते वक्त लगी थी चोट, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

Bhabi Ji Ghar Par Hai फेम मलखान उर्फ दीपेश भान का निधन हो गया है. टीवी जगत के कई सेलेब्स ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. एक्टर के यूं चले जाने से उनके फैंस और उनके को-स्टार्स काफी सदमे में हैं.

Latest News
Bhabi Ji Ghar Par Hai के मलखान का निधन, क्रिकेट खेलते वक्त लगी थी चोट, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

Malkhan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है. फेमस टीवी शो भाभी जी घर पर हैं (Bhabhi Ji Ghar Par hai) के एक्टर का निधन हो गया है. शो में मलखान (Malkhan) का कैरेक्टर निभाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) क्रिकेट खेलते समय चोटिल हो गए थे. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस बात की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है. टीवी जगत के कई सेलेब्स ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. 

'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल में मलखान का किरदार निभाकर दीपेश भान घर घर में फेमस हो गए थे. उनकी कॉमेडी को लोग खूब पसंद करते थे. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को क्रिकेट खेलते समय दीपेश अचानक गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस खबर से उनके को-स्टार्स काफी सदमे में हैं. वहीं मलखान के फैंस भी गहरे सदमे में हैं. उन्हें इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा कि उनका पसंदीदा किरदार अब नहीं रहा. 

दीपेश के निधन पर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी शोक व्यक्त किया है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा-  महज 41 साल की उम्र में दीपेश भान के निधन की खबर से सदमे में हूं. एफ.आई.आर में वो काफी अहम किरादार में थे. वो एक फिट आदमी था जो कभी भी शराब नहीं पीता / धूम्रपान नहीं करता था. उसने अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ भी नहीं किया. वो अपने पीछे पत्नी और एक साल के बच्चे और माता-पिता और हम सबको छोड़ चला गया. मुझे अब विश्वास है कि ये अच्छे लोग हैं जिन्हें भगवान जल्द ही बुलाते हैं ..बहुत दिल टूट गया .. यह एक काला दिन है.'

ये भी पढ़ें: Long Running TV Show: सालों से लोगों को एंटरटेन करते आ रहे हैं ये टीवी शो, एक ने तो पूरे कर लिए हैं 3,792 एपिसोड

दीपेश भान कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर, सुन यार चिल मार जैसे शो में नजर आ चुके हैं. 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश नजर आए थे. पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2019 में उनकी शादी हुई थी. बीते साल 14 जनवरी 2021 को दीपेश बेटे के पिता बने थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement