Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: पापा के लताड़ने के बाद भी बाज नहीं आईं Sumbul, फिर जा पहुंचीं Shalin के पास

Sumbul Touqeer का बर्ताव देख ना केवल उनके फैंस बल्कि बाकी के कंटेस्टेंट्स भी हैरान दिखे. इसे लेकर अब एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Latest News
Bigg Boss 16: पापा के लताड़ने के बाद भी बाज नहीं आईं Sumbul, फिर जा पहुंचीं Shalin के पास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में शालीन भनोट (Shalin Bhanot), टीना दत्ता (Tina Datta) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते शुक्रवार को वीकेंड के वार में जब सुंबुल के पिता शो में पहुंचे तो उन्हें देख हर कोई हैरान रह गया. बताया गया कि सुंबुल उम्र में छोटी हैं इसलिए उनके पिता को एक्ट्रेस को गाइड करने के लिए शो पर बुलाया गया था जबकि आज से पहले कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ. इधर, जब तौकीर खान शो के अंदर पहुंचे तो उन्होंने अपने तीख तीर से  शालीन और टीना को खूब घायल किया. 

तौकीर खान ने ना केवल अपनी बेटी को दोनों से दूर होकर अकेले स्ट्रॉन्ग गेम खेलने की सलाह दी बल्कि सलमान खान (Salman Khan) के सामने शालीन और टीना दत्ता की जमकर क्लास भी लगाई. इतना सब होने के बाद हर किसी ने सोचा था कि अब सुंबुल शालीन और टीना से दूरी बना लेंगी और अकेले गेम में आगे बढ़ेंगी लेकिन इसके बाद जो हुआ वो और भी ज्यादा शॉकिंग था.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss के घर से गायब हुए Abdu Rozik, Sajid Khan का है हाथ!   

शो के होस्ट सलमान खान और अपने पिता के इतना समझाने के बाद भी सुंबुल पर जरा असर पड़ता नजर नहीं आया. फैंस को सबसे बड़ा शॉक तब लगा जब सुंबुल तौकीर खान सच पता चलने के बावजूद शालीन भनोट के पास चली गईं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पिता द्वारा अपमानित किए जाने के लिए उनसे माफी भी मांगी.  

वहीं, एक्ट्रेस का ऐसा बर्ताव देख ना केवल उनके फैंस बल्कि बाकी के कंटेस्टेंट्स भी हैरान दिखे. इसे लेकर अब एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. व्यूअर्स का कहना है सुंबुल अगर उम्र में इतनी छोटी हैं और उनके अंदर खुद की समझ है ही नहीं तो वो शो में गई ही क्यों?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 First Eviction: Salman Khan के शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट? नाम जान रह जाएंगे हैरान

यहां देखें लोगों के रिएक्शन

 

 

 

 

 


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement