Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अस्पताल में भर्ती हुईं बिग बॉस 17 की ये कंटेस्टेंट, 4 महीनों से आ रहे हैं पैनिक अटैक

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) की कंटेस्टेंट सोनिया बंसल (Sonia Bansal) बीती रात अवॉर्ड शो अटैंड करने के बाद अस्पताल में भर्ती हुई हैं. अचानक उनकी तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Latest News
अस्पताल में भर्ती हुईं बिग बॉस 17 की ये कंटेस्टेंट, 4 महीनों से आ रहे हैं पैनिक अटैक

Sonia Bansal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17)ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. इस शो में नजर आईं सोनिया बंसल (Sonia Bansal) ने भी दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी. हालांकि वह इस शो को नहीं जीत पाई थी, लेकिन उनसे इससे काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. वहीं, हाल ही में सोनिया की अचानक तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्ट्रेस की एक अवॉर्ड शो से लौटने के बाद तबीयत खराब हो गई. वहीं, इस खबर के सामने आने से उनके फैंस भी काफी परेशान है.

दरअसल, सोनिया बंसल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि अस्पताल का है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर दर्द से तड़पते हुए दिख रही हैं. वीडियो में सोनिया की हालत काफी खराब नजर आ रही हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस का पूरा चेहरा लाल है और वह अपनी आंखें बंद किए हुए दर्द बेसुध हालत में नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनिया बंसल को बीते 4 महीनों से लगातार पैनिक अटैक आ रहे हैं. जिसके कारण उनकी हेल्थ खराब हो रही है. वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनके चाहने वाले जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में इस लड़की ने पहना 2 लाख का लहंगा, दिल थामकर देखें फोटोज


अवॉर्ड शो से वापस आने पर बिगड़ी सोनिया की तबीयत

बता दें कि सोनिया देर रात एक अवॉर्ड शो में गई थीं. जहां से वापसी के दौरान अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई. एक्ट्रेस को अचानक बेचैनी होने लगा, जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज जारी है और उनकी हेल्थ को लेकर कोई और अपडेट सामने नहीं आया है.


यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में हुई इन हसीनाओं की एंट्री, भर भर कर लगाएंगी ग्लैमर का तड़का


पहले ही हफ्ते में बिग बॉस से बाहर हुईं थी सोनिया

एक्ट्रेस ने बिग बॉस 17 में हिस्सा लिया था, जिसके बाद उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी.  इस शो में दर्शकों ने उन्हें उनकी क्यूटनेस के कारण काफी पसंद किया था. हालांकि वह शो में ज्यादा वक्त तक नहीं टिक पाई थी और पहले ही सप्ताह में एक्ट्रेस शो से बाहर हो गई थीं. लेकिन वह कम वोट्स के कारण नहीं, बल्कि घर के सदस्यों के चलते शो से बाहर हुई थीं. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी खूबसूरत फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोनिया के इंस्टाग्राम पर 6.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement