Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वो सड़क पर नहीं थी 'Ankita Lokhande के सपोर्ट में उतरीं Rashami Desai, Vicky Jain की मां पर निकाला गुस्सा

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में पहुंचने के बाद अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) और विक्की जैन(Vicky Jain)की मां ने एक्ट्रेस को लेकर कई बातें कही थीं, जिसके बाद अब रश्मि देसाई(Rashami Desai) अंकिता का सपोर्ट किया है.

Latest News
'वो सड़क पर नहीं थी 'Ankita Lokhande के सपोर्ट में उतरीं Rashami Desai, Vicky Jain की मां पर निकाला गुस्सा

Rashmi Desai, Ankita Lokhande

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. हाल ही में घर के कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य उनसे मिलने के लिए बिग बॉस में पहुंचे थे. इस दौरान अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) और विक्की जैन(Vicky Jain)की मां भी बिग बॉस में नजर आई थीं. इस दौरान विक्की जैन की मां यानी की अंकिता लोखंडे की सास ने एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुनाई थी. जिसके उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था . साथ ही शो में आने के बाद वे लगातार इंटरव्यू भी दे रही हैं और अपने बेटे विक्की को सपोर्ट कर रही हैं. इस बीच उन्होंने अंकिता को गलत ठहराया है. जिसके बाद अंकिता लोखंडे की दोस्त और टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई(Rashami Desai)ने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है और विक्की की मां की जमकर क्लास लगाई है. 

दरअसल, हाल ही में रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अंकिता लोखंडे की सास का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- सॉरी आंटी, लेकिन अंकिता कभी ये शो नहीं करना चाहती थी. उसने किया सिर्फ अपने प्यार विक्की के लिए और खर्चे पालने पड़ते हैं का क्या मतलब है आंटी? दोनों ने लव मैरिज की है और उससे पहले वो सड़क पर नहीं थी. वो अंकिता लोखंडे है, भले ही बिग बॉस आपके बेटे पर पैसा लगाए. लड़की हमारी भी खरा सोना है. सब की अपनी लड़ाई होती है, पर आप नहीं चाहती इनकी शादी टिके? हर पति पत्नी में झगड़े होते हैं और शो भी मुश्किल है. दो दिन में आपका ये हाल है, 4 महीने निकालेंगी तो आप तकलीफ समझेंगी. आप की इज्जत करती हूं. हमेशा करूंगी पर यहां आप गलत हैं. 

Rashmi Desai

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande को कौवे में दिखे दिवंगत पापा, वीडियो देखकर फैंस ने बताया क्या है मान्यता

इंटरव्यू में अंकिता की सास ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की जैन की मां ने अंकिता के खिलाफ कई बातें कहीं थी. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा था कि वे विक्की-अंकिता की शादी के खिलाफ थे. उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि वो लड़की अच्छी है लेकिन अच्छाई अभी दिख नहीं रही है. अंकिता से शादी विक्की ने की है. हम सपोर्ट में नहीं थे. अब विक्की ने की है शादी तो निभाए. हमें इससे कुछ लेना देना नहीं है. अंकिता शो में पति को लात मार रही है, ये अच्छा थोड़ी ही लगता है. 

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 17: मुनव्वर की बातों ने एक्स गर्लफ्रेंड को किया नाराज, पोस्ट शेयर कर लगाई क्लास

विक्की की मां ने अंकिता को सुनाई थी खरी खोटी

आपको बता दें कि जब विक्की जैन की मां बिग बॉस के घर में पहुंची थी, तब उन्होंने अंकिता पर कई सवाल उठाए थे. उन्होंने उस इंसीडेंट के बारे में भी बात की जब अंकिता ने विक्की को लात मारी थी. उन्होंने कहा था कि जिस दिन तुमने लात मारी थी ना, पापा ने तुरंत तुम्हारी मम्मी को फोन किया था कि तुम अपनेन को ऐसे ही लात मारती थीं? इस बात को सुनकर अंकिता काफी ज्यादा हर्ट हो गई थीं और उन्होंने कहा कि मम्मी को फोन करने की क्या जरूरत थी, मेरी मां अकेली है वहां. मेरे पापा की डेथ हुई है मम्मा. अपने मम्मी पापा को बोलो प्लीज. हालांकि बाद में अंकिता ने अपनी सास से और अपने ससुराल वालों से विक्की संग गलत बर्ताव के लिए माफी मांगी थी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement