Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Samarth-Isha पर बुरी तरह से भड़के Salman Khan, Abhishek को उकसाने पर दबंग खान ने लगाई फटकार

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) को पोक करने को लेकर सलमान खान (Salman Khan) ने समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) और ईशा मालवीय(Isha Malviya) की फटकार लगाई है.

Latest News
Samarth-Isha पर बुरी तरह से भड़के Salman Khan, Abhishek को उकसाने पर दबंग खान ने लगाई फटकार

Salman Khan Samarth Jurel Isha Malviya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में हाल ही के एपिसोड में कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) की छुट्टी हो गई है. उन्हें कैप्टन अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने एविक्ट किया है, जिसका कारण अभिषेक कुमार का समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) पर हाथ उठाना था. दरअसल, ईशा मालवीय(Isha Malviya) और समर्थ जुरेल लगातार अभिषेक कुमार को पोक कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने समर्थ पर हाथ उठाया था. इस पूरे मामले के बाद अभिषेक कुमार रोने भी लगे थे. वहीं, इन सभी के बाद सलमान खान(Salman Khan) समर्थ जुरेल और ईशा पर जमकर भड़के हैं. 

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान समर्थ पर अभिषेक को भड़काने के लिए गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वे घर के सदस्यों से भी सवाल करते हैं कि क्या किसी ने भी समर्थ को अभिषेक को भड़काने के लिए रोका था. इस बीच सलमान ने समर्थ पर लाइन पार करने के लिए और अभिषेक की मेंटल हेल्थ पर कमेंट करने की जमकर आलोचना की है. सलमान खान कहते हैं कि बेशक अभिषेक गलत है. 100 प्रतिशत गलत है, लेकिन उसको उस मुकाम तक पहुंचाने वाला क्या वो गलत नहीं है. टिशू पेपर मुंह में थोपना, ब्लैंकेट, बाप का मेंटल बेटा, आप सभी लोग ये सब देख रहे हैं, तो किसी ने समर्थ को रोकने की कोशिश नहीं की. किसी ने नहीं कहा कि समर्थ तुम क्या कर रहे हो. 

ये भी पढ़ें- Isha ने लगाया Samarth पर Abhishek को पोक करने का आरोप, इस हरकत को देख एक्ट्रेस पर भड़के फैंस

सलमान ने लगाई ईशा-समर्थ की क्लास

इसके आगे सलमान खान ने ईशा से पूछा कि अगर आप अभिषेक की जगह होते और समर्थ आपके साथ ऐसा करता तो आप क्या करते. इसपर ईशा कहती हैं कि मारती सर, मार देती मैं. आगे सलमान कहते हैं समर्थ रिजल्ट आपको यह चाहिए था ना कि वो आपके ऊपर हाथ उठाए, प्लान था. समर्थ ने कहा कि मुझे उसके ट्रिगर प्वाइंट पता था कि वो मेंटली इतना स्ट्रांग नहीं है. उन्होंने कहा कि आपको ये फिनाले चाहिए था, कि आखिर में ये हो गया.

ये भी पढ़ें- Vicky ने किया Ayesha संग फ्लर्ट,  पति की हरकत पर भड़कीं अंकिता ने कह डाली ये बात

लोगों ने सलमान की डांट पर जताई खुशी

वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सलमान खान का इनपर चिल्लाना काफी सेटिस्फाइंग है. दूसरे ने कहा- बिग बॉस 17 का कल का एपिसोड अंकिता के एविक्शन फैसले और सलमान खान द्वारा विवादों को पर बोलना नाटक लग रहा है. यह शो दर्शकों को हमेशा अपनी सीटों से बांधे रखता है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- दिल में सुकून मिल गया एक-एक को कर्म मिलेगा जिसने अभिषेक को रुलाया है या उसके फैंस को. 

तहलका भाई ने कही ये बात

वहीं, इस शो में नजर आ चुके तहलका उर्फ सनी ने पैपराजी से समर्थ और अभिषेक के झगड़े पर बात की. उन्होंने कहा कि जिस तरह से अभिषेक को उकसाया गया है. अगर आपका तहलका भाई होता तो 10 सेकेंड के अंदर 10 थप्पड़ मारता. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement