Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss Ott 2 में मनीषा रानी और बेबिका के बीच हुई घमासान लड़ाई, बचाव में अभिषेक ने धुर्वे को कहा-घटिया

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) हाल ही के एपिसोड में मनीषा रानी(Manisha Rani) और बेबिका धुर्वे(Bebika Dhurve) के बीच जमकर लड़ाई हुई है, जिसपर अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) मनीषा का बचाव करते हुए नजर आए हैं.

Bigg Boss Ott 2 में मनीषा रानी और बेबिका के बीच हुई घमासान लड़ाई, बचाव में अभिषेक ने धुर्वे को कहा-घटि��या

Manisha Rani Abhishek Malhan Bebika Dhurve 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) के आज का एपिसोड काफी मजेदार रहा है. बिग बॉस ने सभी घर वालों को एक टास्क दिया था, जिसमें एंजेल-डेविल की टीम तैयार की गई थी. जिसमें से बेबिकाBebika Dhurve) , जिया शंकर(Jiya Shankar), एल्विश(Elvish Yadav)और आशिका(Aashika Bhatia) डेविल बने थे. वहीं, अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan), मनीषा रानी(Manisha Rani) , अविनाश(Avinash Sachdev) और जैद हदीद(Jad Hadid) एंजेल बने थे. इस टास्क के दौरान कई चीजें देखने को मिली थी. इसमें से बेबिका और मनीषा के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली थी. यइस दौरान अभिषेक ने मनीषा का बीच बचाव किया था. 

बेबिका डेविल टीम में थी, वह लगातार मनीषा का रिएक्शन देखने के लिए उसे निशाना बना रही थी. उसने मनीषा के झूठी कहानी बनाने वाली बात को लेकर सवाल करना शुरू कर दिया. इसके साथ ही बेबिका का कहना था कि मनीषा ने उसे गाली दी थी. इस टास्क के दौरान मनीषा और बेबिका के बीच काफी बहस शुरू हो गई. दोनों एक दूसरे के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल करने लगे. इसी बीच बेबिका ने मनीषा को याद दिलाया कि कैसे उन्होंने गलत शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. मनीषा ने धुर्वे की इन बातों का खंड़न करते हुए कहा कि उसने ऐसा कभी भी नहीं किया. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: सलमान खान ने आकांक्षा पुरी को दी Liplock की ऐसी सजा? कांप गए जैद हदीद

मनीषा बेबिका संग लड़ाई में रोने लगीं

इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा और भी ज्यादा तब बढ़ता है जब मनीषा बेबिका को गले लगने के लिए कहती रही. उनके बीच तीखी नोंकझोंक हुई और बेबिका को मनीषा को धक्का देते हुए भी देखा गया और वह कहती हैं कि मुझे हाथ मत लगाओ. बेबिका मनीषा को लेकर कहती हैं कि आप मर्दों की अटेंशन के लिए बेताब रहते हैं और आपका पूरा करियर उसी पर बना हुआ है. इस बात को सुनकर मनीषा बेबिका में बहस बढ़ जाती है. हालांकि इसी बीच मनीषा रोने लगती हैं और उसके बाद मनीषा के दोस्त अभिषेक मल्हान उनका बचाव करते हैं. जब मनीषा एक बार फिर से बेबिका को गले लगाने की कोशिश करती हैं तो उसे वह धकेल देती हैं. मनीषा इस चीज से काफी आहत होती हैं और वह रोने लगती हैं. उसके बाद अभिषेक काफी नाराज होते हैं और वह बेबिका से बहस करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2 में पार हुई हदें, इस लड़के ने Akanksha Puri के इनरवियर पर किया ऐसा कमेंट

अभिषेक ने निकाला बेबिका पर गुस्सा

बाद में अभिषेक ने दोस्त मनीषा का बचाव किया और उसी बात को लेकर बेबिका से उसकी बहस हो गई. इस दौरान अभिषेक काफी नाराज नजर आए और उन्होंने बेबिका को घटिया गंदी औरत कहा. वहीं, दोनों के बीच लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि अभिषेक ने गुस्से में बेबिका को पीटने की धमकी दे डाली. वहीं, बेबिका ने मनीषा को घर की सबसे नकली इंसान कहा. इसपर मनीषा ने कहा कि आपके व्यवहार के लिए आपके माता पिता को शर्म आएगी. 

डेविल टीम को बनाया विनर

वहीं, अभिषेक ने घर वालों पर जिया, पूजा और अन्य लोगों से बेबिका के गलत व्यवहार और फिजिकली तौर पर हर्ट करने को लेकर सवाल खड़े किए. इसपर पूजा ने कहा कि अगर बेबिका ने मनीषा को फिजिकली हर्ट किया है तो बिग बॉस फैसला लेने के लिए वहां मौजूद हैं. इस हंगामे के बाद पूजा भट्ट ने डेविल टीम को विनर घोषित कर दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement