Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फॉलोअर्स स्टेटमेंट पर बुरे फंसे Abhishek Malhan, Salman Khan ने फुकरा इंसान की जमकर लगाई फटकार

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) के वीकेंड का वार(Weekend Ka Vaar) में होस्ट सलमान खान(Salman Khan) ने अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) को फटकार लगाई है.

Latest News
फॉलोअर्स स्टेटमेंट पर बुरे फंसे Abhishek Malhan, Salman Khan ने फुकरा इंसान की जमकर लगाई फटकार

Salman Khan Abhishek Malhan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) के हाल ही के एपिसोड में होस्ट सलमान खान(Salman Khan) वीकेंड का वार(Weekend Ka Vaar) में अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) समेत घर के बाकी सभी कंटेस्टेंट से बात करते हुए नजर आते हैं. इस दौरान वह सलमान ने अभिषेक को लेकर काफी नाराजगी जाहिर की है और उन्होंने फूकर इंसान के फॉलोअर्स वाले स्टेटमेंट को लेकर फटकार लगाई है. वहीं, पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) भी अपनी बातें रखते हुए दिखाई दी हैं. इस दौरान वह सलमान खान से बात करते हुए रोने लगती हैं और कहती हैं कि इन सभी चीजों से वह काफी दुखी हैं क्योंकि इन सभी की उम्र में वे ऐसी नहीं थी. 

एपिसोड के दौरान जब सलमान खान बेबिका धुर्वे से बात कर रहे थे, तो उसी समय बिग बॉस ने बीच में होस्ट से बात की और सवाल पूछा कि उनके सोशल मीडिया पर कितने लाइक्स और फॉलोअर्स एक पोस्ट पर मिल जाते हैं. इस पर सलमान कहते हैं पता नहीं सर. इस दौरान बिग बॉस ने इनडायरेक्टली सलमान को कुछ कंटेस्टेंट की मेंटालिटी को पसंद नहीं करने को लेकर भी अपनी बात रखी और इंडीकेट किया जो सोचते हैं कि उन्होंने शो में फॉलोअर्स लाए हैं और शो को पहले ही जीत लिया है. 

फॉलोअर्स वाले बयान पर भड़के सलमान

वहीं, बिग बॉस आखिर में सलमान से उनकी मदद करने और कंटेस्टेंट को कुछ समझदारी से बात करने के लिए कहते हैं. बिग बॉस के सारा डाटा और सभी चीजें बताने के बाद सलमान अभिषेक से फॉलोअर्स वाले बयान को लेकर बात करते हैं. सलमान ने उन्हें पूरे हालातों को सुधारने के लिए दो मौके दिए, लेकिन आखिरकार अभिषेक इसमें असलफल रहे और सलमान ने जैद के साथ हुई पूरी बातचीत सुनी. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: Salman Khan ने लगाई Elvish Yadav की क्लास, यूट्यूबर को रोता देख एक्टर और शो के मेकर्स पर भड़के फैंस

सलमान ने लगाई अभिषेक को फटकार

सलमान ने कहा कि अभिषेक तो आप इस शो में फॉलोअर्स लेकर आए हैं? क्या आपको इसकी गारंटी है कि फॉलोअर्स आपकी वजह से यह शो देख रहे हैं? मेरा मतलब सीरीयरसी अगर आप शो में नहीं होते तो क्या होता. क्या आप गारंटी देते हैं कि आपके 80 लाख फैंस है आपकी वजह से शो देख रहे हैं? ठीक है नहीं तो आपको माता पिता बहन और भाई सभी यूट्यूबर हैं, तो पूरे परिवार के फॉलोअर्स कितने हैं 40 मिलियन हैं? तो आपकी पूरी फैमिली के फॉलोअर्स भी बिग बॉस की फैंस फॉलोइंग के मुकाबले में नहीं है. शो के जो फैंस है बिग बॉस के कारण आपको देख रहे हैं. लेकिन सचमुच मैं आपको धन्यवाद देने के लिए यहां आया हूं, वरना मैं आज नहीं आने वाला था. मैं यह मौका कैसे छोड़ सकता हूं अभिषेक, मैं चैनल के साथ मिलकर आपके लिए ताली बजाना चाहता हूं. आपने हमारी आंखें खो दीं, हम वाकई में थैंकफूल हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT में Fukra Insaan को टक्कर देने आ सकता है ये यूट्यूबर, हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री, यहां जानें सबकुछ

सलमान ने किया सारी बातों का खुलासा

उसके बाद सलमान ने सभी के सामने उन अभिषेक की कही सारी बातों का खुलासा किया और इसपर अभिषेक ने कहा कि उनका ऐसा कोई भी इरादा नहीं था. सलमान ने यह भी बताया कि अभिषेक ने अपनी मां के अलग होने को लेकर भी बात की थी. उन्होंने ये भी बताया कि अभिषेक ने कहा था जो शो में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आया है वह मेरे मुताबिक शो का विनर नहीं हो सकता है. 

जैद और अभिषेक की क्लिप दिखाई गई

इस पूरी घटना के बाद सलमान ने अभिषेक को समझाया और कहा यार अभिषेक चैनल शो और सीजन से जो कुछ भी बना रहा है वह सब कुछ पैक हो जाएगा. शो और ये सीजन की वजह से सभी का करियर बचा है. आखिर में सलमान ने कहा कि वह चाहते हैं कि अभिषेक वीडियो क्लिप देखें ताकि उन्हें समझ आए उन्होंने कहां गलती की है.  इसके बाद जैद और अभिषेक की क्लिप देख सभी लोग हैरान रह जाते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement