Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Elvish Yadav से होगी पूछताछ, ED ऑफिस पहुंचे यूट्यूबर

यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) मनी लॉन्ड्रिंग मामले मंगलवार को लखनऊ में ED के सामने पेश हुए हैं. एजेंसी अशोक मार्ग में स्थित अपने जोनल कार्यालय में उनका बयान दर्ज करेगी.

Latest News
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Elvish Yadav से होगी पूछताछ, ED ऑफिस पहुंचे यूट्यूबर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर सांपों की तस्करी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लगातार चर्चा में बने हुए हैं. यूट्यूबर पर आरोप है कि उन्होंने सांपों के जहर में पैसों की लेनदेन की है, जिसके चलते वो मंगलवार को लखनऊ में ED के सामने पेश हुए हैं. एजेंसी अशोक मार्ग में स्थित अपने जोनल कार्यालय में उनका बयान दर्ज करेगी.  

केंद्रीय एजेंसी ने मई में एक मामला दर्ज किया था और उत्तर प्रदेश में गौतम बुद्ध नगर(नोएडा) जिला पुलिस के द्वारा उनके और संबंधित संदिग्धों के खिलाफ दायर एफआईआर और आरोप पत्र की जानकारी लेने के बाद मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तरह आरोप लगाए थे. एल्विश यादव को एजेंसी ने जुलाई के दूसरे सप्ताह में तलब किया था, लेकिन उन्होंने अपनी निर्धारित विदेश यात्रा और अपने काम के कारण समन को स्थगित करने की मांग की थी.


यह भी पढ़ें- Elvish Yadav ने जेल में कैसे बिताए 6 दिन, मां का हो गया था बुरा हाल, व्लॉग में यूट्यूबर ने सुनाई आपबीती


एल्विश के दोस्त से हुई थी पूछताछ

एडी ने इस मामले में बताया कि एल्विश यादव से जुड़े हरियाणा के सिंगर राहुल यादव उर्फ राहुल फाजिलपुरिया से ईडी ने पूछताछ की थी.


यह भी पढ़ें- Elvish Yadav ने यूट्यूब को कहा अलविदा? आखिरी व्लॉग में रिवील की सच्चाई, जानें क्या है माजरा


17 मार्च को एल्विश हुए थे गिरफ्तार

एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने कथित तौर पर उनके द्वारा आयोजित पार्टियों में सांपों के जहर के इस्तेमाल के चलते गिरफ्तार किया था. एल्विश पर नोएडा पुलिस के द्वारा नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस अधिनियम, वन्य जीव संरक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला पुलिस ने दर्ज किया था. 

एल्विश समेत 6 लोगों के खिलाफ हुई थी FIR

आपको बता दें कि एनिमल राइट्स एनजीओ पीपुल्स फॉर एनिमल्स के एक प्रतिनिधी के द्वारा शिकायत के बाद बीते साल 3 नवंबर को नोएडा के सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई थी, जिसमें यादव समेत 6 लोगों के नाम शामिल थे. पांच अन्य आरोपियों में, बाकी सभी सपेरों थे, जिन्हें नवंबर में गिरफ्तार कर लिया गया था और बाद में उन्हें एक स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी थी. इन गिरफ्तार सपेरों के कब्जे से पांच कोबरा समेत नौ सांपों को बचाया गया था और 20 मिलीलीटर संदिग्ध सांपों का जहर भी जब्त किया गया था. 

1200 पन्नों की चार्जशीट दायर की गई

वहीं, अप्रैल में नोएडा पुलिस ने 1200 पन्नों से ज्यादा की चार्जशीट दायर की थी. पुलिस ने कहा था कि आरोपों में सांपों की तस्करी, नशीले पदार्थों का इस्तेमाल और रेव पार्टी का आयोजन आदि सभी बातें शामिल हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement