Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill के शो में पहुंचीं BK Shivani, जानें वीडियो में क्या देखकर लोग बोले 'बेस्ट इंटरव्यू'

Shehnaaz Gill ने Brahma Kumaris की BK Shivani का एक इंटरव्यू लिया है. इस इंटरव्यू की पहली झलक सामने आ गई है.

Shehnaaz Gill के शो में पहुंचीं BK Shivani, जानें वीडियो में क्या देखकर लोग बोले 'बेस्ट इंटरव्यू'

BK Shivani, Shehnaaz Gill: बीके शिवानी, शहनाज गिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने बीते दिनों सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. शहनाज एक्ट्रेस के साथ- साथ होस्ट भी हैं. वो अपना एक शो चलाती हैं, जिसका नाम है 'देसी वाइव्स' है. हाल ही में इस शो पर शहनाज ने गेस्ट के तौर पर ब्रह्माकुमारी बीके शिवानी (Brahma Kumaris) को बतौर गेस्ट इनवाइट किया है. इस इंटरव्यू की पहली झलक सामने आ गई है, जिसमें बीके शिवानी भोजन और ब्रह्म मुहूर्त को लेकर बात करती दिखाई दे रहे हैं.

शहनाज गिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बीके शिवानी का इंटरव्यू लेती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में शिवानी, शहनाज गिल को निंदा और स्तुति में समान बर्ताव करने की सलाह देती दिख रही हैं. वो कह रही हैं कि 'बुराई मिले या तारीफ आपको एक जैसे ही रहना है'. शहनाज गिल ने इंटरव्यू में मेनिफेस्ट करने के बारे में पूछा तो शिवानी ने ब्रह्ममुहूर्त की अहमियत के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि 'ये क्रिएशन का मुहूर्त होता है'. उन्होंने इस मुहूर्त में कर्म करने को कहा. यहां देखें इस इंटरव्यू की झलक-

ये भी पढ़ें- खुद को Sidharth Shukla का हमशक्ल बताता है ये लड़का, वीडियो देखकर लोग बोले 'ये तो Prithvi Shaw लग रहा है'

इस इंटरव्यू में शिवानी भोजन का जिंदगी पर पड़ने वाले असर के बारे में बताते हुए कहती हैं 'जैसा खाओ अन्न वैसा बने मन'. वीडियो में शिवानी की बातें लोगों को इतनी पसंद आ रही हैं कि कई लोगों ने इसे शहनाज के शो का बेस्ट वीडियो घोषित कर डाला है. बता दें कि शहनाज गिल ब्रह्माकुमारी बीके शिवानी को बहुत मानती हैं और उनकी बताई हुई बातें फॉलो करती हैं. वो इस संस्था से दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के जरिए जुड़ी थीं.

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ही नहीं, सोनम बाजवा ने भी देखे हैं ऐसे बुरे दिन, दिल की बात सुनकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से मन भर जाएगा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement